विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की PIC, लिखा पावरफुल मैसेज

0
6


नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ दिवाली की एक तस्वीर साझा की है. उनकी इस फोटो में बेटी वामिका शामिल नहीं है, जो पिछले कुछ दिनों से शर्मनाक ट्रोलिंग का केंद्र बनी हुई हैं. अनुष्का ने विराट कोहली को जन्मदिन (Virat Kohli Birthday) की बधाई देते हुए संदेश साझा किया है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 5 नंवबर को अपना 33वां जन्मिदन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”इस फोटो और जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं, उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है. आपका मूल ईमानदारी और स्टील की हिम्मत से बना है. साहस जो संदेह को विस्मृति में बदल देता है. मैं किसी को नहीं जानती, जो आप जैसी अंधेरी जगह से खुद को उठा सकता है. आप हर तरह से बेहतर होते जाते हैं, क्योंकि आप अपने अंदर किसी भी चीज को स्थायी नहीं मानते और निडर होते हैं. मुझे पता है कि हम सोशल मीडिया के माध्यम से इस तरह एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीखना चाहती हूं और दुनिया को बताना चाहती हूं कि आप कितने अद्भुत व्यक्ति हैं. भाग्यशाली हैं- वे जो वास्तव में आपको जानते हैं. सब कुछ उज्जवल और अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद . ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!”

विराट कोहली के साथ दिवाली की तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने जन्मदिन की बधाई भी दी है. (Anushka Sharma/Instagram)

बता दें कि विराट कोहली ने 18 अगस्त 2008 को इंटरनेशनल डेब्यू किया था. इससे पहले वे अपनी कप्तानी में 2008 में टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब दिला चुके थे. फिर 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का भी वे हिस्सा थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here