T20 WC: वीरेंद्र सहवाग ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन जीत सकता है इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप?

0
8


नई दिल्ली.  वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का अंदाज़ निराला है. वो जो भी कहते हैं बेझिझक और बिंदास हो कर कहते हैं. खास बात ये है कि मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) के सारे मैचों पर वो अपनी पैनी निगाह रख रहे हैं. किस टीम में कितना है दम और कौन है इस बार चांपियन बनने का सबसे बड़ा दावेदार? सहवाग लगातार इन बातों पर अपनी राय रखते रहते हैं. सुपर 12 के मुकाबले अब अपने आखिरी दौर में पहुंच गए हैं. ऐसे में सहवाग ने बताया कि कौन-कौन सी टीमें फ़ाइनल में पहुंच सकती है और कौन हो सकता है इस बार का चैंपियन?

फेसबुक पेज पर अपने खास कार्यक्रम वीरूगिरी डॉटकॉम में सहवाग ने अपने फैंसे के सवालों के जवाब देते हुए वर्ल्ड कप को लेकर अपनी भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि एक तरफ से पाकिस्तान और शायद दूसरी तरफ से इंग्लैंड. ये दोनों टीमें फ़ाइनल खेलेगी. और शायद मुझे ऐसा लग रहा है कि इंग्लैंड की टीम इस वर्ल्ड कप को जीतेगी.’

फॉर्म में इंग्लैंड और पाकिस्तान
कार्यक्रम के दौरान सहवाग ने अपने फैंस से भी पूछा है कि वो क्या मानते हैं कि कौन सी टीम वर्ल्ड कप जीत सकती है. वैसे बता दें की सहवाग की बातें सच साबित हो सकती है. इंग्लैंड की टीम इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में चल रही है. बैटिंग से लेकर बॉलिंग हर उन्हें कामयाबी मिल रही है. अब तक वर्ल्ड कप के सुपर 12 के दौर में इंग्लैंड ने अपने सारे मैच जीते हैं. उधर टीम इंडिया को पहले मैच में हराने के बाद पाकिस्तान की टीम भी अब तक चार मैच जीत चुकी है.

ये भी पढ़ें:-T20 WC: भारत-स्कॉटलैंड मैच पर आज क्या बारिश का भी है खतरा? जानिए दुबई के मौसम का हाल

क्या कहा था शेन वॉर्न ने
बता दें कि सुपर 12 शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि भारत और इंग्लैंड टी-20 का चैंपियन बनने के लिए सबसे बड़े दावेदार हैं. इंग्लैंड तो आगे पहुंच गई है. लेकिन टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए लगातार संर्घष कर रही है. सेमीफाइनल में टीम इंडिया तभी पहुंच सकती है जब कोई चमत्कार हो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here