T20 WC: न्यूजीलैंड से मुकाबले से पहले अश्विन ने की मदद की पेशकश, राशिद खान बोले- भाई चिंता मत करो…

0
9


नई दिल्ली. राशिद खान (Rashid Khan) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए चोटिल अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) को फिटनेस दिलाने में मदद की पेशकश करने के बाद रविचंद्रन अश्विन को जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर राशिद खान और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की यह बातचीत जमकर वायरल हो रही है. खासकर तब, जब भारत आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई कर सकता है यदि अफगानिस्तान न्यूजीलैंड (New Zealand vs Afghanistan) की टीम रविवार को हरा देता है.

स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर अश्विन ने क्रिकेट को एक मजेदार खेल कहा और भारत के सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई करने की संभावना पूरी तरह से रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के मैच पर निर्भर करती है. भारत अफगानिस्तान की जीत की उम्मीद कर रहा है, लेकिन एक छोटे अंतर के साथ, क्योंकि मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली टीम के पास ग्रुप 2 सुपर 12 में बेहतर नेट रन रेट (NRR) है.

T20 World Cup: भारत को मिल गया सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता! अफगानिस्तान का चैंपियन गेंदबाज फिट

भारत को अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rehman) से भी उम्मीद है, जो अपनी टीम के पिछले दो मैच खेलने से चूक गए हैं. हालांकि, अब वह फिट हो चुके हैं और उम्मीद है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वह मैदान पर उतरेंगे. लेकिन इससे पहले अश्विन ने अफगानिस्तान टीम को मुजीब के लिए फिजियो सपोर्ट की पेशकश की थी.
T20 World Cup: रवि शास्त्री ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले छोड़ दिया टीम इंडिया का साथ! नई टीम से जुड़ने की तैयारी

अश्विन ने ट्वीट कर कहा था, ”यह एक अजीब खेल है, और अफगानिस्तान ने अच्छा क्रिकेट खेला है. मैं वास्तव में चाहता हूं कि अगर हम मुजीब को कोई फिजियो सहायता प्रदान कर सकते हैं तो हम उसे मैदान पर ला सकते हैं, और हम यही कामना कर सकते हैं. उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं.”

अश्विन की इस पेशकश पर प्रतिक्रिया देते हुए अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने कहा था, “भाई चिंता मत करो… हमारे टीम फिजियो प्रशांत पंचदा ‘चुसुकुंटुनारू (एसआईसी).”

बता दें कि न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को नामीबिया को हराकर ग्रुप 2 अंक तालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है. केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए सिर्फ एक जीत दूर है. वहीं, भारत ने अपने चौथे मैच में स्कॉटलैंड को बड़े अंतर से हराया था. अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड को बड़े अंतर से हराने के बाद भारत अब ग्रुप 1 की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है. भारत को अपना पांचवा मुकाबला सोमवार (8 नवंबर) को नामीबिया के खिलाफ खेलना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here