T20 World Cup 2021: जेसन रॉय का सेमीफाइनल खेलना मुश्किल! इंग्‍लैंड टीम का बढ़ा सिरदर्द

0
9


नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड (England) की टीम टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के सेमीफाइनल में पहुंच गई है, मगर इसके साथ ही स्‍टार खिलाड़ी जेसन रॉय (Jason Roy) को लेकर उसकी चिंता भी बढ़ गई है. दअरसल साउथ अफ्रीका (England vs South Africa) के खिलाफ मुकाबले में जेसन रॉय चोटिल हो गए थे और इस वजह से उन्‍हें बल्‍लेबाजी को बीच में छोड़कर रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था. दर्द में कराहते हुए जेसन रॉय को मैदान से बाहर ले जाया गया था. अब उनके नॉकआउट मैच खेलने पर संशय बना हुआ है. मैदान से बाहर जाने के बाद वे छड़ी के सहारे चलते हुए नजर आए थे.
सलामी बल्लेबाज रॉय ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 गेंदों पर 20 रन बनाकर खेल रहे थे. तभी पांचवें ओवर की पहली गेंद पर सिंगल लेने के दौरान उनकी पिंडली में चोट लग गई. इससे पहले फील्डिंग के दौरान भी वह मांसपेशियों में खिंचाव के कारण थोड़े परेशान नजर आए थे.

मिल्‍स पहले भी हो चुके हैं टूर्नामेंट से बाहर
क्रिकइंफो की खबर के अनुसार रॉय के नॉकआउट मैच खेलने पर संशय बना हुआ है. इंग्‍लैंड की टीम का सफर इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार रहा. हालांकि ग्रुप 1 के आखिरी मैच में उसे साउथ अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा, मगर इसके बावजूद वह ग्रुप में टॉप पर रही.

AFG vs NZ T20 World Cup: ‘अफगानिस्तान का वरुण चक्रवर्ती’ न्यूजीलैंड पर पड़ सकता है भारी, हर 8 गेंद पर ले रहा विकेट

NZ vs AFG, T20 World Cup 2021: अफगानिस्‍तान के खिलाफ जीता न्‍यूजीलैंड तो भारत हो जाएगा बाहर

इंग्‍लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, मगर इंग्लिश टीम चोटिल खिलाड़ियों से भी जूझ रही है. इससे पहले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स भी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. अगर रॉय नॉकआउट से बाहर हो जाते हैं तो इंग्‍लैंड के पास बैकअप में सैम बिलिंग्‍स है. ऐसे में डेविड मलान, जॉनी बेयरस्‍टो या मोईन अली में से कोई एक ओपनिंग कर सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here