जेम्स पैटिंसन की घटिया हरकत कैमरे में हुई कैद, क्रीज में खड़े बल्लेबाज को दे मारी गेंद- Video

0
6


नई दिल्ली. पेसर जेम्स पैटिंसन (James Pattinson) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया के घरेलू शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक घटिया हरकत की. पैटिंसन ने 5–8 नवंबर के बीच खेले गए ऑस्ट्रेलिया के फर्स्ट क्लास क्रिकेट टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) के मैच के दौरान बल्लेबाज डेनियल ह्यूज (Daniel Hughes) को गेंद दे मारी. ऐसा उन्होंने थ्रो फेंकते वक्त किया. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनका इस हरकत का वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही पैटिंसन ने ह्यूज को गेंद मारी तो वह काफी दर्द में नजर आए. बाद में जेम्स पैटिंसन ने अपनी गलती मानी और माफी भी मांगी लेकिन उनकी हरकत की अब लोग काफी आलोचना कर रहे हैं. डेनियल ह्यूज ने इसके बाद थोड़ी देर तक पैटिंसन को घूरते हुए देखा, हालांकि वह कुछ बोले नहीं. यह घटना शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया के बीच मुकाबले के दौरान घटी. विक्टोरिया टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले पैटिंसन ने न्यू साउथ वेल्स की पारी के दौरान ह्यूज के पैर पर गेंद मारी.

इसे भी देखें, ईश सोढ़ी की बाहर जाती गेंद को छेड़ा, नायब को लौटना पड़ा पैवेलियन- Video

न्यू साउथ वेल्स टीम अपने 6 विकेट गंवा चुकी थी. क्रीज पर ह्यूज के साथ पीटर नेविल मौजूद थे. पारी का 87वां ओवर पैटिंसन फेंक रहे थे. ओवर की तीसरी गेंद पर ह्यूज ने डिफेंसिव शॉट खेला जो सीधे पैटिंसन के पास गई. पैटिनसन ने गेंद उठाकर सीधे ह्यूज के पैर पर थ्रो किया. इस दौरान वह क्रीज के अंदर ही खड़े थे.

इसे देखकर ऐसा लगा जैसे पैटिंसन उन्हें आउट नहीं कर पाने की हताशा में थ्रो कर रहे थे. जैसे ही गेंद लगी, डेनियल दर्द से कराहते दिखे. पैटिंसन यहां ही नहीं रुके, वह कुछ बोले लेकिन बाद में उन्हें हाथ उठाकर माफी मांगी. डेनियल ने अपना बल्ला मैदान पर पटक दिया और दर्द में नजर आए. उन्होंने अपना हेलमेट उतारा और मैदान पर बैठ गए. बाद में फिजियो को बुलाया गया. हालांकि उन्होंने खेलना जारी रखा.

मैच की बात करें तो 422 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यू साउथ वेल्स टीम 247 रन पर ऑलआउट हो गई और उसे 174 रन के बड़े अंतर से शिकस्त झेलनी पड़ी. डेनियल ह्यूज 89 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने 319 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 11 चौके लगाए. विक्टोरिया के स्कॉट बोलैंड को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने मुकाबले में कुल 8 विकेट झटके. पैटिंसन ने मैच में कुल 3 विकेट अपने नाम किए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here