East Delhi Premier League: 30 नवंबर से शुरू करवा रहे हैं गौतम गंभीर

0
10


नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपने निर्वाचन क्षेत्र पूर्वी दिल्ली में 30 नवंबर से क्रिकेट लीग (East Delhi Premier League) का आयोजन करेंगे. गंभीर के एक सहायक ने बताया कि ‘ईस्ट दिल्ली प्रीमियर लीग’ में 10 टीम होंगी और विजेता टीम को 30 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी. उन्होंने बताया कि 17 से 36 वर्ष के खिलाड़ियों के चयन के लिए ट्रायल रविवार से यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शुरू हो गया जो 25 नवंबर तक चलेगा.

गौतम गंभीर के सहयोगी ने बताया कि टीमों को गांधी नगर ग्लेडियेटर्स, कृष्णा नगर रॉयल्स, पटपड़गंज पैंथर्स, ओखला टाइगर्स, शाहदरा एवेंजर्स, विश्वास नगर डेविल्स, कोंडली किंग्स, जंगपुरा लायंस, लक्ष्मी नगर वॉरियर्स और त्रिलोकपुरी स्टार्स के रूप में नामित किया गया है.

IPL 2022: विराट काेहली के बाद केएल राहुल को बनाया जा सकता है कप्तान, दिल्ली का खिलाड़ी भी रेस में

लीग मैच यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले जाएंगे, जिसे हाल ही में दो अंतरराष्ट्रीय स्तर के ड्रेसिंग रूम, चार पिचों, अभ्यास पिचों, फ्लड लाइट्स, एक इलेक्ट्रॉनिक स्कोरबोर्ड और गंभीर के हस्तक्षेप के साथ अन्य बुनियादी ढांचे के साथ रणजी ट्रॉफी मानकों में अपग्रेड किया गया था.
T20 World Cup 2021: पाकिस्‍तान क्रिकेट ने उड़ाया भारतीयों का मजाक, वसीम जाफर का जवाब देख फैंस बोले- गलत पंगा ले लिया

मैचों को यूट्यूब के माध्यम से प्रसारित करने की योजना है और इस उद्देश्य के लिए एक ऐप विकसित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैन ऑफ मैच, सीरीज, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और बल्लेबाज के पुरस्कार भी दिए जाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here