पाकिस्तान के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने कहा, हार-जीत ऊपर वाले के हाथ में, आपको कोई नहीं हरा सकता

0
9


नई दिल्ली. रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा कि पाकिस्तान टीम को कोई नहीं हरा सकता. हार-जीत ऊपर वाले के हाथ में है. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में पाकिस्तान ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. टीम ने सुपर-12 में खेले सभी 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. अन्य कोई टीम ऐसा नहीं कर सकी है. कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अब तक 5 में से 4 मैच में अर्धशतक लगाया है. टीम सेमीफाइनल में 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से (Pakistan vs Australia) भिड़ेगी. पाकिस्तान की टीम 2009 में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का खिताब जीत चुकी है. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया को अभी भी पहले टी20 खिताब का इंतजार है.

पीसीबी (PCB) के चेयरमैन और 1992 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम में शामिल रमीज राजा ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. पहले टीम पर अच्छा खेल नहीं दिखाने का टैग लगा हुआ था. कहा जाता था कि टीम एक मैच जीत लेती है और 2 मैच हार जाती है. लेकिन इस बार ऐसा नहीं है.’ उन्होंने कहा कि 1992 वर्ल्ड कप की तरह इस बार भी टीम की लय बनी हुई है. बाबर ने अब तक टीम को अच्छे से लीड किया है. वर्ल्ड कप में खेलने का अपना दबाव हाेता है. बाबर तो कप्तनी भी कर रहे हैं.

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छी शुरुआत

रमीज राजा ने कहा कि भारत के खिलाफ टीम के स्वभाव की परीक्षा थी. इसमें टीम 100 फीसदी अंक के साथ पास हुई. फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ स्ट्रेटजी, तकनीक और गेम प्लान का टेस्ट हुआ. इसमें भी टीम पूरी तरह खरी साबित हुई. उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान के पास अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं. यह इमोशनल मैच था. इसमें भी टीम ने खुद को साबित किया. मौजूदा फॉर्म को देखते हुए कोई भी टीम पाकिस्तान को नहीं हरा सकती.

यह भी पढ़ें: CSK को चैंपियन बनाने वाले बल्लेबाज ने कहा, टी10 को ओलंपिक में मिल सकती है जगह, भविष्य अच्छा

यह भी पढ़ें: T20 WC: विराट कोहली को लगा एक और बड़ा झटका, अब केएल राहुल उन पर पड़े भारी

उन्होंने कहा कि बाबर आजम ने अब तक जैसा खेल दिखाया है, उन्हें उसी पर बने रहना है. पूरा पाकिस्तान आपके साथ है. आप वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर हैं, आप ग्रेट कप्तान हैं. आप हार ही नहीं सकते. आपको खुद को पूरी दुनिया के सामने साबित करना है. मालूम हो कि बाबर आजम पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में टीम की कप्तानी कर रहे हैं. पाकिस्तान की टीम पिछले 16 टी20 मैच से यूएई में नहीं हारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here