IND A vs SA A: भारत-ए के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए सीएसए ने टीम घोषित की, पीटर मलान को मिली कप्तानी

0
9


जोहानिसबर्ग. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने ब्लोमफोंटेन में भारत ए के खिलाफ आगामी चार दिवसीय तीन मैचों की सीरीज के लिए गुरुवार को 14 सदस्यीय दक्षिण अफ्रीका-ए टीम की घोषणा की. इस घरेलू टीम की अगुआई 32 साल के सलामी बल्लेबाज पीटर मलान (Pieter Malan) करेंगे. यह सीरीज खिलाड़ियों के लिए भारत के आगामी दौरे से पहले सीनियर टीम में जगह बनाने का मौका मुहैया कराएगी.

इस सीरीज का आयोजन 23 नवंबर से नौ दिसंबर तक मैंगांग ओवल में होगा. सीएसए के चयनकर्ताओं के समन्वयक विक्टर एमपिटसांग ने भारतीय टीम के दौरे से पहले इस सीरीज की महत्ता पर जोर दिया. मंगलवार को बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने भी दौरे के लिए भारत-ए टीम की घोषणा की थी जिसमें गुजरात के प्रियांक पंचाल को टीम का कप्तान चुना गया. भारत-ए टीम में युवा ओपनर पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी और कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को जगह दी गई है.

दक्षिण अफ्रीका-ए टीम: पीटर मालन (कप्तान), सरेल इरवी, डोमिनिक हेंड्रिक्स, रेनार्ड वैन टोंडर, सिनेथेम्बा केशिले, सेनुरन मुथुसामी, मार्को जेनसेन, मिगेल प्रिटोरियस, बेउरन हेंड्रिक्स, लूथो सिपमला, ग्लेनटन स्टुउरमैन, जॉर्ज लिंडे, जेसन स्मिथ और टोनी डे जोर्जी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here