PAK vs AUS, T20 World Cup: पाकिस्तान को झटका, शोएब मलिक-मोहम्‍मद रिजवान की तबीयत बिगड़ी, कोरोना टेस्‍ट भी हुआ

0
7


नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान (Pakistan vs Australia) को गुरुवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) का सेमीफाइनल मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरना है, मगर इससे पहले पाकिस्‍तान खेमे से खबर आ रही है कि शानदार फॉर्म में चल रहे मोहम्‍मद रिजवान (Mohammad Rizwan ) और ऑल राउंडर शोएब मलिक की इस अहम मुकाबले से पहले तबीयत बिगड़ गई है. दोनों ने सेमीफाइनल से पहले ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्‍सा नहीं लिया.

रिपोर्ट के अनुसार दोनों को फ्लू हो गया है. दोनों का कोविड टेस्‍ट भी हुआ, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. टीम मैनेनजमेंट को उम्‍मीद है कि वह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले फिट हो जाएंगे. क्रिकइंफो की खबर के अनुसार जब दोनों खिलाड़ी बुधवार की सुबह उठे तो उन्‍हें हल्‍का फ्लू और कम बुखार था. शुरू में ट्रेनिंग में देरी करने की सलाह दी गई. हालांकि बाद में दोनों ट्रेनिंग नहीं कर पाए. गुरुवार को इस स्थिति की पाकिस्‍तान फिर से समीक्षा करेगा.

पाकिस्‍तान के अजेय सफर में शोएब और रिजवान का बड़ा योगदान 
ग्रुप 2 में पाकिस्‍तान अजेय रहा और इस सफर में रिजवान और शोएब मलिक का अहम रोल रहा. रिजवान अभी इस टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले छठे खिलाड़ी हैं. वहीं शोएब मलिक पाकिस्‍तान के मिडिल ऑर्डर को काफी मजबूत करते हैं. न्‍यूजीलैंड, अफगानिस्‍तान की जीत में मलिक ने बड़ा योगदान दिया था.

HBD Robin Uthappa: सिर्फ 13 टी20 खेलने का मिला मौका, फिर भी टीम इंडिया को दिलाया टी20 वर्ल्ड कप का खिताब

NZ vs ENG Highlights, T20 World Cup: न्यूजीलैंड का बदला पूरा; इंग्लैंड को हराया, अब पाकिस्तान की बारी!

स्‍कॉटलैंड के खिलाफ उन्‍होंने इस टूर्नामेंट का संयुक्‍त रूप से सबसे तेज अर्धशतक जड़ा था. वर्ल्‍ड कप में मलिक का स्‍ट्राइक रेट 187 के करीब है. हालांकि पाकिस्‍तान के पास विकल्‍प मौजूद है. जरूरत पड़ने पर पूर्व कप्‍तान सरफराज अहमद रिजवान की जगह ले सकते हैं. वहीं मलिक के विकल्‍प के रूप में पाकिस्‍तान के पास हैदर अली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here