‘घर की मुर्गी दाल बराबर’, पति शोएब मलिक की ‘बेकद्री’ पर सानिया मिर्जा ने रोया दुखड़ा, देखें VIDEO

0
8


नई दिल्ली. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई हैं. सानिया को टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup) के दौरान पाकिस्तानी टीम और पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) की उत्साह बढ़ाते हुए स्टेडियम में देखा गया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान सानिया मिर्जा पाकिस्तानी टीम को चियर कर रही थीं. हालांकि इस मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि सानिया एक और वजह से सुर्खियों में हैं.

सानिया ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक रील शेयर किया. इसमें वह एक फिल्मी डायलॉग पर अभिनय करती हुई दिख रही हैं. साथ ही पति शोएब मलिक पर तंज कसती हुई दिख रही हैं. वीडियो में पहले एक डायलॉग है-‘बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो, जिनको तुम्हारी कद्र न हो. इसके बाद सानिया कहती हैं कि उन्हीं के घर में रहती हूं.’ इसके बाद सानिया कैमरे को शोएब की ओर ले जाती हैं. शोएब बेड पर लेते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को ‘घर की मुर्गी दाल बराबर’ बताया है.

सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म डायरेक्टर फराह खान ने भी कमेंट किया है. फराह ने सानिया के अभिनय पर कहा, ‘गजब की अभिनेत्री.’ शोएब मलिक ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड के सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है. मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंदों में नाबाद 54 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्होंने दबाव के क्षणों में 20 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाए थे.

शोएब मलिक के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस की रोमांटिक तस्वीरें वायरल, सानिया मिर्जा को मिल रही सलाह

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान की हार के बाद सानिया मिर्जा हो रही हैं ट्रोल

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 2012 में हुई थी. इस कपल का एक प्यारा सा बेटा भी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here