IND vs NZ T20 Series: युजवेंद्र चहल ने जयपुर से पोस्ट की सिंगल सेल्फी, कमेंट आया- भाभी जी कहां हैं?

0
8


युजवेंद्र चहल जयपुर पहुंच चुके हैं और तीन दिन क्वारंटाइन रहेंगे.

India vs New Zealand T20 Match in Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल जयपुर पहुंचे हैं. यजुवेन्द्र ने एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस सेल्फी पर उन्हें कई कमेंट मिले हैं. पोस्ट पर 5 लाख से ज्यादा लाइक हैं.

जयपुर. भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच होने वाले टी20 सीरीज का पहला मैच राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में 17 नवंबर को खेला जाएगा. तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. 16 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी जयपुर पहुंच चुके हैं. सभी खिलाड़ी तीन दिन क्वारंटाइन रहेंगे. चहल ने जयपुर से अपनी क्वारंटाइन सेल्फी सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की. बीते गुरुवार को पोस्ट की गई इस सिंगल सेल्फी पर युजवेंद्र चहल को 900 से ज्यादा कमेंट मिले हैं.

एक यूजर ने युजवेंद्र चहल से सवाल किया है कि ‘भाभी जी कहां हैं, वो हर सेल्फी में साथ ही में नजर आती हैं’. कई यूजर्स ने उनसे सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है. कुछ यूजर्स आगामी वनडे विश्वकप मुकाबले के लिए युजवेंद्र चहल के चयन की कामना भी की है. कुछ ने लिखा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर उनसे बदला लो, यही सही मौका है. कुछ ने ज्यादा विकेट सीरीज में लेने की उम्मीद युजवेंद्र चहल से जताई है. चहल को सिंगल सेल्फी की पोस्ट पर 5 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं.

जयपुर में मैच की तैयारियां शुरू
बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच जयपपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चुने गए सभी 16 खिलाड़ियों को 13 नवंबर तक जयपुर में एकत्रित होने को कहा है. टीम इंडिया के नए टी20 कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में यह मैच खेला जाएगा. मैच से पहले खिलाड़ियों को थोड़ा ब्रेक दिया जा रहा है. सभी खिलाड़ियों को 3 दिन क्वारंटीन में गुजाराना होगा. इसके बाद खिलाड़ी टीम इंडिया के बायो बबल में यानी 17 नवंबर को प्रवेश करेंगे. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले के बाद  2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 25 नवंबर से होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here