मुरली विजय कोरोना वैक्‍सीन लेने के लिए तैयार नहीं, सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी से भी बाहर!

0
4


नई दिल्‍ली. तमिलनाडु ने इस महीने के शुरुआत में सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के साथ अपने सीजन का आगाज किया, लेकिन इस टीम के स्‍टार सलामी बल्‍लेबाज मुरजी विजय अपनी टीम और टूर्नामेंट से दूर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुरली विजय (Murali Vijay) कोविड 19 वैक्‍सीन (Covid-19 vaccine) लेने के लिए तैयार नहीं हैं और वह बायो बबल में भी नहीं रहना चाहते. बीसीसीआई की एसओपी में राज्‍य संघों को कोविड 19 प्रोटोकॉल नियमों का सख्‍ती से लागू करने के लिए कहा गया है.
टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि विजय बबल का हिस्‍सा नहीं बनना चाहते. सूत्र ने कहा कि मुरली विजय का यह निजी फैसला है. वह वैक्‍सीन लेने में हिचकिचा रहे हैं. बीसीसीआई एसओपी में कहा गया है कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले खिलाड़ी को बबल में रहने की जरूरत है और इसके बाद जब तक वह टीम के साथ है, तब तक इसमें रहना होगा, मगर विजय ऐसा नहीं करना चाहते. इसीलिए तमिलनाडु के चयनकर्ताओं ने उन्‍हें चयन के लिए नहीं माना.

37 साल की उम्र में मुरली विजय को साबित करनी होगी फिटनेस

सूत्र ने कहा कि तमिलनाडु चयनकर्ताओं ने चयन मीटिंग में 37 साल के मुरली विजय के नाम पर चर्चा ही नहीं की. सूत्र ने यह भी कि विजय भले ही टीम में जगह नहीं बना सके, यदि वह वैक्‍सीन लेने के लिए तैयार भी होते तो उन्‍हें टीम में जगह के लिए इस उम्र में एक बार फिर अपनी फिटनेस साबित करनी होती.

India vs Pakistan के बीच सीरीज होगी या नहीं? ICC ने दी बड़ी जानकारी

T20 World Cup 2021: मोहम्‍मद रिजवान ने भारतीय डॉक्‍टर को दिया खास गिफ्ट, सेमीफाइनल से पहले ICU में भर्ती था पाक बल्‍लेबाज

सूत्र ने कहा कि मीटिंग में चयनकर्ताओं ने उनके नाम की चर्चा नहीं की. घरेलू सत्र से पहले चुने गए तमिलनाडु की संभावित खिलाडि़यों की सूची में भी उनका नाम नहीं था. यदि वह वैक्‍सीन लेने के लिए तैयार होते और वापसी करना चाहते तो उनके लिए यह एक लंबा सफर होगा, क्‍योंकि उन्‍हें तुरंत नहीं चुना जाएगा. उन्‍हें अपनी फिटनेस साबित करनी होगी और तमिलनाडु के लिए फिर से चुने जाने के लिए कुछ मैच खेलने की जरूरत होगी. मुरली विजय आईपीएल के इस सीजन का भी हिस्‍सा नहीं था. पिछली बार उन्‍होंने 2019 में तमिलनाडु के लिए कर्नाटक के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच खेला था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here