रवि शास्त्री ने टीम इंडिया से अपनी विदाई पर शेयर किया भावुक मैसेज, बोले-भारतीय टीम…

0
6


रवि शास्त्री का टीम इंडिया के हेड कोच के तौर पर कार्यकाल समाप्त हो गया. (AFP)

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का टीम इंडिया के हेड कोच के तौर पर कार्यकाल समाप्त हो गया है. शास्त्री चार साल पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच बने थे. उनकी जगह भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने ली है. शास्त्री ने टीम इंडिया के साथ अपना सफर थमने के बाद सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है.

नई दिल्ली. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का टीम इंडिया के साथ सफर खत्म हो चुका है. बतौर भारतीय टीम कोच टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 उनका आखिरी टूर्नामेंट था. शास्त्री के कार्यकाल में भले ही भारतीय टीम एक भी आईसीसी ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं रही लेकिन भारत ने कई यादगार जीत दर्ज की है. शास्त्री की जगह अब राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच बने हैं. टीम इंडिया से अब अलग हो चुके शास्त्री ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कहा है कि वह भारतीय टीम का सपोर्ट करते रहेंगे.

शास्त्री ने ट्वीट किया, “अब सब कुछ साफ है. इस अद्भुत यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए बहुत धन्यवाद. मैं जब तक क्रिकेट देखने में सक्षम रहूंगा तब तक इन यादों को संजोकर रखूंगा और भारतीय टीम को सपोर्ट करता रहूंगा.”

जानें कैसा रहा रवि शास्त्री का कार्यकाल
रवि शास्त्री के कार्यकाल में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर दो बार टेस्ट सीरीज में मात देने में सफल रही है. इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वहीं घर पर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अजेय रही. उनके कार्यकाल के दौरान भारत ने दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में टी20 सीरीज जीती. पिछले चार सालों में भारत की बेंच-स्ट्रेंथ भी कई गुना बढ़ गई है

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here