IND vs NZ: 659 विकेट लेने वाला गेंदबाज अनदेखी से नाराज, बल्लेबाजी का वीडियो शेयर कर सेलेक्टर्स पर कसा तंज

0
7


नई दिल्ली. बीसीसीआई ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 और 2 टेस्ट की घरेलू सीरीज (Indian Team For New Zealand Tour) के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया था. लेकिन दोनों ही टीमों में सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को शामिल नहीं किया गया. जबकि वो घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अपनी अनदेखी के बाद उनादकट ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mustaq Ali T20 Tournament 2021) में अपनी आतिशी पारी का वीडियो ट्विटर पर शेयर कर सेलेक्टर्स पर निशाना साधा.

इस वीडियो को शेयर करने के साथ उनादकट ने मजेदार कैप्शन लिखा- “बस, एक और तेज गेंदबाज जो बल्लेबाजी कर सकता है.” हालांकि, उन्होंने बीसीसीआई या सेलेक्टर्स के लिए तो सीधे कुछ नहीं लिखा. लेकिन उन्होंने अपने इरादे जता दिए.

उनादकट, फिलहाल सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में सौराष्ट्र की कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपनी बल्लेबाजी का जो वीडियो शेयर किया है. वो बीते हफ्ते हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले का है. इस मैच में उनादकट ने 32 गेंद में नाबाद 58 रनों की पारी खेली थी. इस मैच में उन्होंने मोहम्मद सिराज जैसे गेंदबाजों के खिलाफ भी बड़े शॉट्स लगाए थे.

इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी तुलना हार्दिक पंड्या से करने लगे. दरअसल, बीते 1 साल से हार्दिक फिटनेस से जूझ रहे हैं और टीम इंडिया पंड्या के विकल्प के तौर पर एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर ढूंढ रही है. हाल ही में आईपीएल के एक सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में जगह मिल गई. लेकिन सीनियर और अनुभवी होने के बावजूद उनादकट जगह बनाने से चूक गए.

उनादकट के कारण सौराष्ट्र रणजी ट्रॉफी जीता था
उनादकट ने 2019-20 रणजी ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन किया था. तब उनादकट ने 10 मैच में 13.23 की औसत के साथ 67 विकेट लिए थे और अपनी टीम को पहला रणजी खिताब जिताने में मदद की थी. वहीं, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनका शानदार खेल जारी है. उनकी कप्तानी में सौराष्ट्र की टीम एलीट ग्रुप ई में पांच मैच में 4 जीत हासिल कर दूसरे स्थान पर रही. अब टीम का मुकाबला प्री क्वार्टर फाइनल में कर्नाटक से होगा. उनादकट ने टूर्नामेंट में अब तक 9 विकेट लिए हैं.

On This Day: रोहित शर्मा ने ठोका वनडे का सबसे बड़ा स्कोर, श्रीलंका तो उनके बराबर भी नहीं बना सका था

T20 WC: रिजवान सेमीफाइनल से पहले ICU में थे भर्ती, भारतीय डॉक्टर ने किया इलाज; अब जज्बे पर जताई हैरानी

श्रीलंका दौरे पर भी उनादकट को मौका नहीं मिला था
इस साल की शुरुआत में भी जब उनादकट को श्रीलंका दौरे के लिए नहीं चुना गया था. तब भी उन्होंने ट्विटर पर लंबा-चौड़ा पोस्ट डाल कर अपना दर्द बयां किया था और सोशल मीडिया छोड़ने की बात कही थी. तब इस ऑलराउंडर ने लिखा था कि मैं अपने खेल पर अब और मेहनत करूंगा और ये सोचने में वक्त नहीं बिताऊंगा कि मुझे क्यों नहीं चुना गया और मेरा वक्त कब आएगा. मैं आखिर तक लड़ता रहूंगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here