IND Vs NZ T20 Match: कोरोना वैक्सीन वालों को ही एंट्री, 50 हजार रुपये तक की बिक रही एक टिकट, जानें- पूरी डीटेल

0
8


जयपुर. भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand Cricket Match) के बीच होने वाली टी20 क्रिकेट सीरीज (T20 cricket series) के पहले मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री (online ticket sales) शुरू हो गई है. दोनों ही टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के सवाई मानसिंह स्टेडियम (SMS) में 17 नवंबर को खेला जाएगा. इस मैच के लिए भारतीय टीम (Indian Team) के कई खिलाड़ी जयपुर पहुंच चुके हैं. मैच को लेकर सभी तैयारियां की जा रही हैं. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनता किए जा रहे हैं. करीब 1500 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात रहेंगे. पुलिस के उच्च अधिकारियों ने इसको लेकर बैठक की है.

सीएम आशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के बेटे व राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर भारत-न्यूजीलैंड टी-20 को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी. करीब 28 हजार दर्शक संख्या वाले जयपुर स्टेडियम में मैच को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह काफी नजर आ रहा है. मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक टिकट खरीद रहे हैं. कम दर की सभी टिकटें ऑनलाइन बुकिंग शुरू होने 6 घंटे में ही बिक गईं.

जानें- किस दर पर बिक रही हैं टिकटें
17 नवंबर को होने वाले भारत-न्यूजलैंड टी-20 मैच के लिए बीते गुरुवार से ही टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई. 14 नवंबर तक जयपुर में टिकट काउंटर भी लगाए जा रहे हैं. आठ साल बाद जयपुर में फिर से हो रहे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का पहला टिकट राजधानी स्थित मोती डूंगरी गणेश मंदिर में भेंट किया गया.

जयपुर में होने वाले टी20 मैच में टिकट के दाम.

कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाने वाले को ही एंट्री
आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने बताया कि आरसीए की बैठक में तय किया है कि कोरोना वैक्सीन की एक डोज लगवाने वाला व्यक्ति मैदान में बैठकर भारत-न्यूजीलैंड का मैच देखने का अवसर दिया जाएगा. आरसीए की ओर से जारी किए गए पास के आधार पर ही अन्य खिलाड़ियों, स्टेडियम कर्मचारियों और अन्य पदाधिकारियों को स्टेडियम के अंदर प्रवेश देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here