T20 WC: बाबर आजम ने 8 साल के फैन को दिया दिल जीतने वाला जवाब, हो रही तारीफ

0
4


नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने हाल ही में एक आठ वर्षीय प्रशंसक को जवाब दिया है. बाबर का यह जवाब फैन्स का दिल जीत रहा है. इस फैन ने यह खत्म टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाहर होने के बाद बाबर आजम के लिए लिखा था. बाबर आजम एंड कंपनी ने पूरे टी20 वर्ल्ड कप में शानदार खेल दिखाया, लेकिन फाइनल में पहुंचने में नाकाम रहे. सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) को हराकर टी20 वर्ल्ड कप अभियान से बाहर कर दिया.

पाकिस्तान के आठ वर्षीय प्रशंसक ने बाबर आजम को खत लिखा और कहा कि वह भविष्य में देश का नेतृत्व करना चाहते हैं और उन्हें टीम के सभी सदस्यों के ऑटोग्राफ चाहिए. बाबर आजम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस छोटे प्रशंसक के खत पर जवाब देते हुए कहा कि वह ‘फोकस, विश्वास और कड़ी मेहनत’ के साथ कुछ भी हासिल कर सकता है. इसके साथ ही बाबर आजम ने ‘भविष्य के कप्तान’ के रूप में संदर्भित करके छोटे प्रशंसक का ऑटोग्राफ मांगा.

मैथ्यू वेड: कारपेंटर से ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचाने वाला हीरो

बाबर आजम ने लिखा, ‘प्रिय मोहम्मद हारुन सूरिया, सलाम. हमारे लिए इस तरह के पत्र के लिए धन्यवाद, चैंपियन. मुझे आप पर पूरा विश्वास है और आप अपने फोकस, विश्वास और कड़ी मेहनत से कुछ भी हासिल कर सकते हैं. आपको आपके ऑटोग्राफ मिलेंगे, लेकिन मैं आपका ऑटोग्राफ लेने के लिए भविष्य के कप्तान का इंतजार नहीं कर सकता.’

बता दें कि पाकिस्तान अपने लीग चरण में अपराजित रहा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में वह टी20 विश्व कप से बाहर हो गया. जब तक मैथ्यू वेड ने शाहीन अफरीदी को खेल के अंतिम ओवर में तीन सीधे छक्कों के लिए लॉन्च नहीं किया था, तब तक पाकिस्तानी टीम हावी स्थिति में थी.

सुनील गावस्कर ने की बाबर आजम की तारीफ
हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी टी20 वर्ल्ड कप अभियान के दौरान बाबर आजम की कप्तानी और उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की थी. उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह टीम के सर्वकालिक महान खिलाड़ी बन सकते हैं. वह पाकिस्तान के अब तक के सबसे महान कप्तानों में से एक भी बन सकते हैं.

जसप्रीत बुमराह से मिलता है गेंदबाजी एक्शन, नवीन उल हक बोले- अगर उनका 50 प्रतिशत भी बन गया तो…

सुनील गावस्कर ने कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं है कि अगर बाबर आजम खुद को फिट और प्रेरित रखते हैं, तो वह खेल के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक बनने जा रहे हैं. वह जो बन सकते हैं, वह पाकिस्तान के महानतम कप्तानों में से एक हैं. खेल की स्थिति के बारे में उनका सोच शानदार है. गेंदबाजी और फील्डिंग में उन्होंने जो बदलाव किए हैं, वे अविश्वसनीय रूप से सटीक हैं.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here