टी20 वर्ल्ड कप जीतने की ख़ुशी में जूते में ही बीयर पी गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

0
7


दुनिया को टी20 का नया बादशाह मिल गया है. इस टीम का नाम ऑस्ट्रेलिया है. ये टीम सिर्फ़ वर्ल्ड कप जीतना जानती है. रविवार को हुए फाइन मुक़ाबले में टीम ऑस्ट्रेलिया ने इतिहास ही रच दिया. ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को दुबई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) फाइनल में 8 विकेट से हराकर पहली बार इस फॉर्मेट में विश्व खिताब जीता. इस पहले ऑस्ट्रेलिया वनडे वर्ल्डकप में कई बार कारनामा कर चुकी है. ऑस्ट्रेलिया के लिए ये जीत बहुत बड़ी है क्योंकि क्रिकेट पंडित उसे जीत का दावेदार मानने को तैयार ही नहीं थे. ख़ैर, ऑस्ट्रेलिया ने अपने अंदाज़ में मैच जीत कर बता दिया कि शेर वापस आ गया है. मैच जीतने के बाद टीम ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी रातभर जश्न में डूबे रहें.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी अपनी जीत को एन्जॉय कर रहे हैं. डेविड वॉर्नर समेत कई खिलाड़ियों ने जूते में बीयर डालकर पी रहे हैं. इस वीडियो को आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इसके अलावा पार्टी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी जश्न में डूबे नज़र आ रहे हैं. आईसीसी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ये भी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए ये ऐतिहासिक क्षण है. ऐसे में वो अपने पल को दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here