रवि शास्‍त्री की टीम इंडिया से अलग होने के बाद नई पारी, लीजेंड्स क्रिकेट लीग से जुड़े

0
5


नई दिल्ली. रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) भारतीय टीम के साथ मुख्‍य कोच के रूप में कार्यकाल होने के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट से जुड़ गए हैं. संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के लिए अगले साल जनवरी में शुरू होने वाली लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में रवि शास्त्री को आयुक्त के रूप में शामिल किया गया है. इस लीग का पहला सीजन अगले साल जनवरी में खाड़ी के किसी देश में ही खेला जाएगा. शास्त्री ने कहा कि क्रिकेट से जुड़े रहना बहुत अच्छा लगता है, खासकर खेल के उन दिग्गजों के साथ जो अपने चैंपियन रहे हैं.

उन्होंने यहां बयान जारी करके कहा कि यह  काफी मजेदार भी होने वाला है.इस लीग में खेलने वाले दिग्‍गज खिलाड़ी कुछ साबित नहीं करना चाहते, मगर फिर भी इस लीग में उनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी होगी. पूर्व भारतीय कोच ने कहा कि मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं, यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इसके साथ कैसे न्याय करते हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं इस लीग का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं. यह एक अनूठी पहल है और हमें इसका भविष्य काफी उज्ज्वल दिख रहा हैं.

इस लीग में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर नजर आएंगे, जिसमें वे भारत, एशिया और शेष विश्व की टीमों का प्रतिनिधित्व करेंगे. भारतीय टीम के पूर्व फिजियोथेरेपिस्ट एंड्रयू लीपस निदेशक (खेल विज्ञान) के तौर पर इस लीग से जुड़े है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here