हार्दिक पंड्या स्‍वदेश लौटते ही मुश्किल मे फंसे, जब्‍त हुई 5 करोड़ की घड़ियां!

0
7


नई दिल्‍ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं. न तो उनका बल्‍ला चल रहा है और न ही उनके दिन. खराब फॉर्म के चलते पहले तो उन्‍हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया और अब दिन खराब चलने के कारण उनकी 2 घड़ियों को एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने जब्‍त कर लिया. उनकी इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. दरअसल हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए यूएई में थे.
ABP Live के अनुसार टीम के साथ स्‍वदेश लौटने पर कस्‍टम विभाग ने उन्‍हें रोक लिया और उनकी महंगी घड़ियों को जब्‍त कर लिया. भारतीय ऑलराउंडर ने इन घड़ियों को न तो कस्‍टम सामान घोषित किया था और न ही उनके पास किसी के बिल थे.

क्रुणाल पंड्या भी फंस चुके हैं इस मामले में
इससे तो हर कोई वाकिफ है कि भारतीय ऑलराउंडर पंड्या को घड़ियों का कितना अधिक शौक है. उनके पास पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 सहित रेयर और सबसे महंगे ब्रांड की घड़ियों का कलेक्‍शन हैं. पिछले साल हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) भी महंगी घड़ी के मामले में फंसे थे. उन्‍होंने भी कस्‍टम विभाग के साथ जानकारी शेयर नहीं थी, जिसके बाद उनकी घड़ियों को भी जब्‍त कर लिया गया था.

IND vs NZ: रोहित शर्मा सवाई मान सिंह स्टेडियम में रचेंगे इतिहास, 38 साल पहले पाकिस्तान को मिली थी करारी हार

HBD Waqar Younis: सचिन तेंदुलकर के साथ किया डेब्यू, पहली ही सीरीज में मास्टर ब्लास्टर को कर दिया था लहूलुहान
हार्दिक पंड्या के लिए टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 कुछ खास नहीं रहा. वो टीम में अपनी उपयोगिता साबित नहीं कर पाए. जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैचों की घरेलू सीरीज से उन्‍हें टीम से बाहर कर दिया गया. वर्ल्‍ड कप में पंड्या 5 मैचों की 3 पारियों में 69 रन ही बना पाए थे. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वेंकटेश अय्यर को पंड्या की जगह टीम इंडिया के शामिल किया गया है.

Tags: Hardik Pandya, Indian Cricket Team, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here