हरियाणा से 1436 किमी पैदल चलकर रांची पहुंचा महेंद्र सिंह धोनी का फैन: माही ने गले लगाया तो बोला-I Love You

0
5


रांची. महेंद्र सिंह धोनी के फैंस तो करोड़ों लोग हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिसके धोनी भी फैन हो जाते हैं. धोनी से केवल एक मुलाकात के लिए हरियाणा से 1436 किमी पैदल चलकर रांची पहुंचे अजय गिल इन्हीं में से एक हैं. दरअसल माही से मुलाकात की उनकी इच्छा पूरी हो गई. अजय गिल ने महेंद्र धोनी से गले मिलकर आई लव यू भी कहा. अजय को फ्लाइट से वापस हरियाणा भेजने की व्यवस्था स्वंयं धोनी ने की. हरियाणा से रांची पहुंचे अजय गिल से माही ने न केवल मुलाकात की बल्कि उसे अपने फॉर्म हाउस के अंदर बुलाया. गले लगाया और साथ में सेल्फी भी खिंचवाई. उसके बैड पर ऑटोग्राफ दिया और बेस्ट ऑफ लक बोल कर फ्लाइट के टिकट के साथ विदा कर दिया. धोनी ने अजय के रहने की व्यवस्था भी अपने फार्म हाउस में ही की थी.

गौरतलब है कि हरियाणा के जलान खेड़ा के18 साल का अजय गिल महेंद्र सिंह धोनी के जबरा फैन के नाम से मशहूर हैं. धोनी से मिलने के लिए तीन महीने में वह दूसरी बार पैदल यात्रा कर रांची पहुंचे थे. पिछली बार उन्होंने 16 दिन में 1436 किलोमीटर की यात्रा की थी. इस बार उन्हों 18 दिन लगे. माही से मिलने के बाद अजय गिल ने कहा- मेरा जीवन धन्य हो गया.

अजय गिल ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि मैंने कसम खायी थी कि जब तक धोनी आशीर्वाद नहीं देंगे क्रिकेट नहीं खेलेंगे. 15 अगस्त 2020 को धोनी के साथ मैंने भी क्रिकेट खेलना छोड़ दिया था. अब फिर से शुरू करुंगा. इंडियन क्रिकेट टीम में जगह बनाउंगा. अजय ने बताया कि उसने 12वीं पास कर लिया है. फिलहाल अपने शहर में ही नाई का काम करता है.

अजय गिल ने आगे कहा कि वे क्रिकेट खेलते हैं और इसी में अपना करियर बनाना चाहते हैं. जब से महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास लिया, उन्होंने खेलना बंद कर दिया था, लेकिन अब वह उनका आशीर्वाद लेकर एक बार फिर से अपना करियर दोबारा से शुरू करेंगे. धौनी से मिलकर अजय ने फार्म हाउस से बाहर निकलकर खुशी का इजहार किया. अजय ने कहा कि धोनी से मिलकर काफी खुश हैं. उन्हें 1436 किलोमीटर पैदल चलने का परिणाम अच्छा रहा. अजय और महेंद्र सिंह धौनी का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

Tags: Jharkhand news, Mahendra Singh Dhoni, Mahi, MS Dhoni news, Ranchi news





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here