IND vs NZ: केएल राहुल एयरपोर्ट पर भी गेंद के साथ खेलते दिखे, रोहित शर्मा की हुई तलाशी, देखें वीडियो

0
4


रांची. केएल राहुल (KL Rahul) को टी20 टीम का नया उप-कप्तान बनाया है. सीरीज के (India vs New Zealand) पहले मुकाबले में वे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे. हालांकि टीम इंडिया (Team India) 5 विकेट से मुकाबला जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है. दूसरा मुकाबला कल यानी 19 नवंबर को रांची (Ranchi) में खेला जाएगा. जयपुर से रांची जाते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें राहुल एयरपोर्ट पर गेंद के साथ दिख रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित कई खिलाड़ियों की एयरपोर्ट पर तलाशी ली जा रही है. इसके बाद टीम एमएस धोनी (MS Dhoni) के शहर रांची पहुंच गई है. जयपुर में खेले गए पहले टी20 मैच में टीम को अंतिम ओवर में जीत मिली थी. रांची में भी मैच शाम को 7 बजे से शुरू होना है. ऐसे में यहां भी टॉस अहम रहेगा. ओस के कारण बाद में गेंदबाजी आसान नहीं रहेगी.

टीका या निगेटिव रिपोर्ट होना जरूरी

दोनों टीके लगवा चुके लोगों या आरटी पीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने वालों को ही स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा. झारखंड प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव संजय सहाय ने कहा सहाय ने कहा, ‘राज्य सरकार 100 फीसदी उपस्थिति की अनुमति दे दी है और हमें उम्मीद है कि भारत में लंबे समय के बाद स्टेडियम पूरा भरा होगा. दीर्घाओं में खाने पीने का सामान भी मिलेगा. हालात सामान्य हो रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि लोग 2 साल से लॉकडाउन से थक गए हैं और इस मैच को लेकर काफी रोमांच है. एक बार फिर सड़कों पर लोग दिखेंगे.’

यह भी पढ़ें: 11 महीने से टीम से बाहर, डायरेक्ट थ्रो पर विरोधी को आउट कर मैच टाई कराया, फिर छक्का लगाकर टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: रोहित शर्मा ने टी20 मैच के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मारा! वीडियो वायरल

मैच के टिकट 9 हजार रुपए तक के

करीब 39000 की क्षमता वाले स्टेडियम के टिकट 900 रुपए से लेकर 9000 रुपए के बीच है और ऑनलाइन बिक चुके हैं. संजय सहाय ने कहा कि हमारे पास 80 टिकट बचे हैं, जो आपात कोटा के लिए हैं. उनकी बिक्री नहीं होगी.’ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शहर में हैं, लेकिन अभी यह तय नहीं है कि वह मैच देखने आएंगे या नहीं. सहाय ने कहा कि धोनी यहीं है और आज ही कोर्ट पर टेनिस खेला. हम कह नहीं सकते कि वह मैच देखने आएंगे या नहीं.

Tags: BCCI, IND vs NZ, India vs new zealand, KL Rahul, Ms dhoni, Rohit sharma, Team india, रांची





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here