IND vs NZ: दीपक चाहर LIVE मैच में अपनी मंगेतर को ढूंढ रहे थे, बहन ने शेयर किया VIDEO

0
6


नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) ने बुधवार (17 नवंबर) को जयपुर में तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच खेला है. सीरीज में शुरुआती बढ़त लेने के लिए मेजबान टीम ने पांच विकेट और दो गेंद शेष रहते खेल जीत लिया. दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे और अपने करियर में पहली बार नीली जर्सी में अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे थे. कोई आश्चर्य नहीं है कि वह इस मैच के लिए काफी उत्साहित थे. मैच में मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) के साथ उनका एनकाउंटर भी काफी सुर्खियों में रहा. लेकिन दीपक अब एक और वजह से चर्चा में बने हुए हैं.

दरअसल, दीपक चाहर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपक भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के दौरान को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) को ढूंढते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो दीपक की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. दीपक ने कुछ वक्त पहले खत्म हुए इंडिय प्रीमियर लीग 2021 (IPL) के यूएई फेज में जया के साथ स्टेडियम में ही सगाई की थी. दीपक ने घुटनों पर बैठकर स्टेडियम में सबके सामने जया को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था.

IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव की वाइफ के बर्थडे पर बोल्ट ने दिया ‘स्पेशल गिफ्ट’, जानें पूरी कहानी
IND vs NZ T20I: युजवेंद्र चहल की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा को बताया था बड़ा भाई

इस वीडियो की शुरुआत दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर ने भारत की फील्डिंग पारी के 8वें ओवर के दौरान अपने भाई की टांग खींचने से की. वह उस वक्त बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. जहां मालती बैठी थी और वह बार-बार उन्हें तब तक बुलाती रही जब तक कि तेज गेंदबाज ने पलट कर नहीं देखा. दीपक ने मालती की तरफ देखकर मुस्कुराया, लेकिन उनकी नजरें लगातार जया को ढूंढती रही. मालती द्वारा शेयर किए इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि दीपक अपनी बहन से पूछ रहे हैं, ‘किधर है वो?’

दीपक चाहर के लिए गेंद से अच्छा नहीं रहा दिन
दीपक चाहर ने अपने घरेलू मैदान पर सवाई मानसिंह स्टेडियम में एक सपाट पिच के साथ एक यादगार आउटिंग नहीं की. उन्हें कीवी बल्लेबाजों, विशेष रूप से मार्टिन गप्टिल को आउट किया, क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवर के स्पैल में 42 रन दिए. पेसर ने 3.1 ओवर में 40 रन दिए थे, लेकिन गप्टिल के विकेट के साथ-साथ अपने स्पेल को समाप्त करने के लिए अच्छी वापसी की. जहां तक ​​मैच की बात है तो भारत को सूर्यकुमार यादव की 62 और कप्तान रोहित शर्मा की 48 रनों की पारी के दम पर जीत पर हासिल हुई.

Tags: Cricket news, Deepak chahar, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Martin guptill





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here