IND vs NZ: रोहित शर्मा ने टी20 मैच के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मारा! वीडियो वायरल

0
5


जयपुर. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बतौर टी20 कप्तान जीत के साथ आगाज किया है. टीम इंडिया (Team India) ने पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया. मैच में (India vs New Zealand) तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी प्लेइंग-11 में जगह मिली थी. रोहित और सिराज (Mohammed siraj) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें रोहित मजाक में सिराज को सिर पर मारते हुए दिखाई रहे हैं. सीरीज का दूसरा टी20 मैच 19 नवंबर को रांची में खेला जाएगा.

वीडियो में दिख रहा है कि रोहिम शर्मा, केएल राहुल (KL Rahul) और मोहम्मद सिराज किसी बात को लेकर मजाक कर रहे हैं. इस बीच रोहित सिराज के सिर पर हाथ से मारते हैं. कुल मिलाकर यह एक हंसी-मजाक वाला वाकया था. मैच में रोहित शर्मा ने शानदार 48 रन बनाए थे. हालांकि मैच अंतिम समय में रोमांचक हो गया था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने चौका लगाकर जीत दिलाई थी.

सिराज ने 39 रन देकर एक विकेट लिया

मैच में मोहम्मद सिराज हालांकि काफी महंगे रहे. उन्होंने 4 ओवर में 39 रन दिए और एक विकेट लिया. यह उनका सिर्फ चौथा इंटरनेशनल टी20 मैच था. वे अब तक 4 विकेट ले चुके हैं. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में उनका प्रदर्शन रहा था. उन्होंने 15 मैच में 11 विकेट लिए थे. उनकी इकोनॉमी 6.78 की रही थी. यह टी20 के लिहाज से बेहतरीन है. वे ओवरऑल आईपीएल के 50 मैच में 50 विकेट ले चुके हैं.

यह भी पढ़ें: India vs Pakistan 2022: भारत और पाकिस्तान ट्राई सीरीज में खेल सकते हैं, पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा का बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: दोनों हाथ से गेंदबाजी करने वाले खिलाड़ी ने टी20 में मचाया कोहराम, बल्लेबाज नहीं बना पा रहे रन, वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया

टी20 सीरीज से पहले रोहित के अलावा राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया है. उन्होंने रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की जगह ली है. अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के पास तैयारी के लिए एक साल से भी कम का समय है.

Tags: Cricket news, IND vs NZ, India vs new zealand, KL Rahul, Mohammed siraj, Rahul Dravid, Rohit sharma, Team india





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here