धोनी ने इस तरह मनाया पत्नी साक्षी का 33वां जन्मदिन, VIDEO हो रहा वायरल

0
7


नई दिल्ली. भारत के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. धोनी फिलहाल अपने परिवार के साथ रांची में हैं. साक्षी के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साक्षी केक काटते हुए नजर आ रही हैं जबकि धोनी उनके साथ खड़े हैं. धोनी और साक्षी की शादी जुलाई 2010 में हुई थी. फिलहाल इस कपल की एक बेटी जीवा है. साक्षी धोनी इंस्टाग्राम पर चर्चित भारतीय हस्तियों में से एक हैं. अक्सर वह मैदान पर धोनी और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स का उत्साह बढ़ाते हुए नजर आती हैं.

साक्षी को इंस्टाग्राम पर करीब 45 लाख लोग फॉलो करते हैं. साक्षी से धोनी की पहली मुलाकात साल 2007 में एक होटल में हुई थी, जहां वह इंटर्न थीं. अक्सर कहा जाता है कि साक्षी और धोनी दोनों बचपन के दोस्त हैं. दोनों के पिता दोस्‍त थे. मगर माही और साक्षी की लवस्‍टोरी की ये सच्‍चाई नहीं हैं.

एक इंटरव्यू में साक्षी ने कहा था, “अक्‍सर लोग कहते हैं कि मैं और माही बचपन के दोस्‍त हैं. हमारे परिवार वाले भी दोस्‍त हैं. मगर हमारे बीच सात साल का अंतर हैं और हम बचपन के दोस्‍त नहीं हैं. मैं शादी के बाद पहली बार रांची 7 जुलाई 2010 को माही के बर्थडे पर ही गई थीं.” साक्षी और माही ने देहरादून में एक दूसरे का हाथ थामा था और इसके बाद साक्षी पहली बार रांची आईं थी.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच धोनी के ही शहर रांची में खेला जाएगा. धोनी  इस मुकाबले को देखने जेएससीए स्टेडियम जा सकते हैं. झारखंड प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव संजय सहाय ने कहा, ‘‘धोनी यहीं है और आज ही कोर्ट पर टेनिस खेला. हम कह नहीं सकते कि वह मैच देखने आयेंगे या नहीं.’’

Tags: Cricket news, Ms dhoni, Off The Field, Sakshi dhoni





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here