वेंकटेश अय्यर WWE सुपरस्टार अंडरटेकर से लेना चाहते हैं खास तोहफा, BCCI वीडियो में बताई WISH

0
8


नई दिल्ली. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने टीम इंडिया (Team India) का प्रतिनिधित्व करने के अपने सपने को पूरा किया, जब उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टी20 इंटरनेशनल (India vs New Zealand) की शुरुआत से पहले मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से अपनी पहली टी20 इंटरनेशनल कैप हासिल की. आईपीएल 2021 (IPL) के दूसरे चरण की खोज कहे जाने वाले वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए भी सुर्खियों में छाए रहे थे. आईपीएल में उनका प्रदर्शन उन्हें भारत कॉल-अप अर्जित करने के लिए पर्याप्त था.

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) टीम में नए हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने उन्हें अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये प्रशंसकों से मिलवाया. अय्यर ने अपने दोस्त आवेश खान के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और राहुल द्रविड़ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इसके साथ ही 26 वर्षीय क्रिकेटर ने यह भी खुलासा किया कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के बहुत बड़े फैन हैं. अय्यर ने इंटरव्यू में बताया कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज ‘द अंडरटेकर’ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं.

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वेंकटेश अय्यर ने बताया, ”अंडरटेकर (The Undertaker) मेरे बचपन के हीरो में से एक है. मैं डब्ल्यूडब्ल्यूई और अंडरटेकर का बहुत बड़ा फैन हूं. मैं वास्तव में आशा करता हूं कि वह इस वीडियो को देखें और मुझे एक हस्ताक्षरित डब्ल्यूडब्ल्यूई बेल्ट भेजें.” अब देखना यह होगा कि अंडरटेकर वेंकटेश अय्यर की इच्छा पूरी करते हैं या नहीं?
PAK vs BAN: शोएब मलिक 20 साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे, लेकिन ‘बच्चों’ की तरह हुए रन आउट; देखें वीडियो

‘द डेडमैन’ के नाम से मशहूर अंडरटेकर ने जून 2020 में इन-रिंग एक्शन से संन्यास ले लिया था और पिछले साल सर्वाइवर सीरीज में अपनी विदाई में हिस्सा लिया था. वह तब से डब्ल्यूडब्ल्यूई पर नहीं है. अंडरटेकर हाल ही में सऊदी अरब में थे, लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई क्राउन ज्वेल में नहीं दिखे. उनकी अगली टेलीविजन उपस्थिति पर अभी तक कोई जानकारी नहीं है.

वेंकटेश अय्यर का कहना है कि वह भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ द्वारा सिखाई जाने वाली सभी चीजों को अच्छी तरह दिमाग में रखने की कोशिश करेंगे. तेज गेंदबाजी ऑल राउंडर होने के नाते उम्मीद है कि उनकी मौजूदगी से टीम की पहली पसंद हार्दिक पंड्या पर हर वक्त खुद को बेहतरीन दिखाने का दबाव होगा. वेंकटेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले उन्होंने कहा था, ”मैं जितना भी सीख सकता हूं, वह सीखना चाहता हूं जिसमें राहुल सर दिग्गज हैं और उनके पास चीजें साझा करने के लिए काफी कुछ है.”

उन्होंने कहा, ”हम चीजों को किस तरह सीखते हैं यह इस निर्भर करेगा कि हमसे क्या करने के लिए कहा जाता है. मैं दिमाग में कुछ लेकर नहीं आया हूं इसलिए जो भी सिखाया जाएगा, मैं उसे उसी तरीके से सीखूंगा.” कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें कुछ महत्वपूर्ण गुर दिए हैं और यह निश्चित रूप से एक विशेष क्षण था.

62 विकेट लेने वाले अरजन नगवसवाला द.अफ्रीका दौरे के लिए तैयार, बताई- अपनी सबसे बड़ी ताकत

वेंकटेश ने कहा, ”अगर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक रोहित शर्मा मुझसे कुछ चीज साझा करते हैं तो यह विशेष ही होगी. मैं इस टूर्नामेंट के प्रत्येक क्षण का लुत्फ उठाने की कोशिश करूंगा.” उन्होंने कहा, ”मैंने कप्तान, कोच और ऋषभ पंत से भी बात की थी. उन्होंने मेरा टीम में स्वागत किया, जिससे मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है.”

Tags: BCCI, Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, IPL, Undertaker, Venkatesh Iyer, WWE





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here