IND vs NZ 2nd T20: रोहित शर्मा के पास बीच मैदान में पहुंचा फैन, वीडियो में देखें आगे जो हुआ…

0
6


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटरों के लिए फैंस की दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. अपने स्टार खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए फैंस क्या-कुछ नहीं कर देते. ऐसा ही कुछ भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची (
India vs New Zealand 2nd T20) में हुए दूसरे टी20 में देखने को मिला. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक जबरा फैन तमाम सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए मैदान के अंदर कूद गया और दौड़ लगाते हुए रोहित तक पहुंच भी गया. यह फैन रोहित के पैर छूना चाहता था. लेकिन भारतीय कप्तान ने उसे अपने पास नहीं आने दिया. इसके बाद फैन रोहित के सामने ही जमीन पर लेट गया. इसका एक वीडिय़ो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अपने स्टार खिलाड़ी को करीब से देखने के बाद यह फैन खुद ही स्टैंड्स की तरफ भाग गया. उसे पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने भी दौड़ लगाई. लेकिन फैन आगे निकल गया. उस दर्शक ने जैसे ही वह पवेलियन के अंदर प्रवेश किया तभी उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया. दर्शक जिस पवेलियन से मैदान में घुसा वह वीवीआइपी के लिए रिजर्व है. उस जगह किसी की एंट्री की अनुमति नहीं होती है. ऐसे में सुरक्षा इंतजामों के बीच दर्शक बीच मैदान में पहुंच गया. जो कहीं ना कहीं गंभीर चूक है.

यह कोई पहला मौका नहीं है, जब अपने चहेते खिलाड़ी को करीब से देखने के लिए फैन मैदान में घुस आए हों. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी ऐसी घटनाओं का कई बार सामना करना पड़ा था.

अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड के लिए मार्टिन गप्टिल ने 31, डेरिल मिचेल ने 31 रन बनाए. इसके अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 34 रन बनाए. जवाब में केएल राहुल और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी ने भारत को धमाकेदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 117 रन जोड़े. केएल राहुल 65 और रोहित शर्मा 55 रन बनाकर आउट हुए.

Tags: IND vs NZ, IND vs NZ T20I, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Rohit sharma





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here