PAK vs BAN: शोएब मलिक 20 साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे, लेकिन ‘बच्चों’ की तरह हुए रन आउट; देखें वीडियो

0
4


नई दिल्ली. शोएब मलिक को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए 2 दशक हो चुके हैं. ऐसे में उन्हें जितना अनुभव है, उसे देखते हुए तो उनसे समझदारी की उम्मीद की जाती है. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में 39 साल के इस बल्लेबाज ने लापरवाही की सारी हदें पार कर दीं और रन आउट हो गए. यह वाकया पाकिस्तान की पारी के छठे ओवर में हुआ. यह ओवर बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान फेंक रहे थे. उनके ओवर की आखिरी गेंद पर शोएब मलिक ने डिफेंसिव शॉट खेला. गेंद विकेटकीपर नुरुल हसन के पास गई. उस वक्त शोएब क्रीज के बाहर खड़े थे और ऐसे टहल रहे थे जैसे मॉर्निंग वॉक पर निकले हों.

बस, विकेटकीपर नुरुल हसन ने इसका फायदा उठा लिया और पलक झपकते ही गेंद स्टम्प्स पर दे मारी. जब तक शोएब बल्ला क्रीज में टिकाते. तब तक बेल्स बिखर चुकी थीं. इसके बाद तीसरे अंपायर ने उन्हें आउट दिया. शोएब मलिक 3 गेंद में बिना कोई रन बनाए पैवेलियन लौट गए. शोएब का इस तरह से रन आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पाकिस्तानी फैंस भी अपने अनुभवी बल्लेबाज की इस हरकत को पचा नहीं पा रहे हैं.

शोएब मलिक की लापरवाही पड़ जाती भारी

शोएब मलिक की यह लापरवाही इसलिए भी बड़ी कही जाएगी. क्योंकि जिस वक्त वो रन आउट हुए. उस समय बांग्लादेश के 127 रन के जवाब में पाकिस्तान के 23 रन पर 3 विकेट गिर चुके थे. टीम मुश्किल में थी. लेकिन शोएब ने भी अपना विकेट गंवा दिया. 100 रन के भीतर पाकिस्तान के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे. उस पर हार का खतरा मंडरा रहा था. लेकिन शादाब खान (21*) और मोहम्मद नवाज (18*) ने टीम की नैया पार लगा दी और पाकिस्तान यह मैच 4 विकेट से जीत गया.

Abu Dhabi T10 League 2021 से एक दिन पहले मोहम्मद आमिर को कोविड-19, टूर्नामेंट से हटे

हसन अली ने मैच में 3 विकेट लिए
इस मुकाबले में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने जरूर अच्छा खेल दिखाया. हसन अली ने मैच में 22 रन देकर 3 विकेट लिए. शादाब खान और मोहम्मद नवाज को 1-1 विकेट मिला. बांग्लादेश की ओर से मेहदी हसन ने 20 गेंद में नाबाद 30 रन बनाकर अपनी टीम के स्कोर को 127 रन तक पहुंचाया.

BAN vs PAK: पाकिस्तान को अंतिम ओवर में मिली जीत, बाबर हुए फेल, बांग्लादेश नहीं कर सका कमाल

शोएब मलिक ने विश्व कप में अच्छी बल्लेबाजी की थी
शोएब मलिक ने हाल ही में खत्म हुए टी20 विश्व कप में अच्छी बल्लेबाजी की थी. उन्होंने 6 मैच में 181 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 100 रन बनाए थे. इसमें एक अर्धशतक भी शामिल था.

Tags: Bangladesh vs Pakistan, Cricket news, Pakistan cricket team, Shoaib Malik





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here