शमी की पत्नी हसीन जहां ने बंद कमरे में आग के सामने किया डांस, लोगों ने पूछा- ये क्या है; देखिए Video

0
4


नई दिल्ली. भारतीय पेसर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया जिसमें वह एक बंद कमरे में आग और धुएं के सामने डांस करती नजर आ रही हैं.

हसीन जहां इस वीडियो में वह ‘फिजा’ फिल्म के गाने ‘महबूब मेरे, तेरी आंखों से मुझे पीने दे, कुछ दर्द है मेरे सीने में..’ पर डांस कर रही हैं. फिल्म में इस गाने पर बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन ने डांस किया था. हालांकि कुछ लोगों का हसीन का यह डांस पसंद नहीं आया तो वहीं, कुछ ने उनकी तारीफ भी की.

इसे भी देखें, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ‘बैकपोज’ में शेयर की तस्वीर, लोग बोले- फिगर तो देखो

हसीन का यह वीडियो कुछ पुराना नजर आ रहा है, क्योंकि इसे टिकटॉक के लिए बनाया गया था. टिकटॉक फिलहाल भारत में बैन किया हुआ है, जिससे पता चलता है कि यह वीडियो पुराना है जिसे अब हसीन ने पोस्ट किया है.

एक यूजर ने लिखा, ‘क्या था भाई ये, कोई बताएगा क्या.’ उसने साथ में स्माइली भी शेयर की. वहीं, सबीर नाम के एक यूजर ने लिखा- कहीं आंख में धुआं ना चला जाए. वहीं, एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट किया- ये बदलाव नया है.

हसीन जहां के वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. (Instagram)

शमी और हसीन के बीच पिछले कुछ वक्त से विवाद चल रहा है. दोनों अलग रहते हैं. शमी और हसीन ने 2014 में शादी की थी. शमी कोलकाता की रहने वालीं एक मॉडल थीं जो बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के लिए चीयर लीडर बनीं. 2018 से इन दोनों के बीच विवाद चल रहा है.

Tags: Cricket news, Dance videos, Hasin jahan, Mohammad Shami, Mohammed Shami





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here