शाहीन शाह अफरीदी ने मैदान पर की शर्मनाक हरकत, छक्का पड़ा तो बल्लेबाज को मारी गेंद- Video वायरल

0
8


नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम फिलहाल बांग्लादेश में टी20 और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गई है.  पाकिस्तान ने शनिवार को बांग्लादेश को दूसरे टी20 (BAN vs PAK 2nd T20I) में 8 विकेट से हरा दिया और 3 मैचों की सीरीज पर कब्जा कर लिया. ढाका में खेले गए इस मुकाबले में पेसर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने 15 रन देकर 2 विकेट लिए लेकिन एक वक्त वह अपना आपा खो बैठे. शाहीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनकी हरकत को शर्मनाक बताया जा रहा है.

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच (BAN vs PAK 2nd T20I) में पाकिस्तानी पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने पारी के पहले ही ओवर में सैफ हसन को पैवेलियन भेजा. पारी के तीसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए शाहीन की दूसरी गेंद पर आफिफ हुसैन ने शानदार छक्का जड़ा. इससे शाहीन तिलमिलाए से नजर आए. अगली गेंद को आफिफ ने सिर्फ डिफेंड किया जो सीधे शाहीन के हाथों में गई. शाहीन ने गेंद को उठाया और सीधे आफिफ को दे मारी.

इसे भी देखें, शाहिद अफरीदी सेमीफाइनल में ‘दामाद’ की गेंदबाजी से नाखुश

गेंद लगते ही आफिफ दर्द से कराह उठे. हालांकि, गेंद लगने के तुरंत बाद शाहीन ने अपना हाथ उठा दिया. आफिफ मैदान पर गिर गए और बल्ला भी छोड़ दिया. आफिफ को दर्द से कराहता देख शाहीन उनके पास पहुंचे. हालांकि शाहीन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनकी इस हरकत को लोगों ने खेल भावना के खिलाफ बताया.

पाकिस्तान ने बांग्लादेश (BAN vs PAK) को 3 मैचों की सीरीज में हरा दिया. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने सीरीज के दूसरे टी20 मैच में बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया और 3 मैचों की इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 108 रन बनाए जिसके बाद पाकिस्तान ने 2 विकेट खोकर 18.1 ओवर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. फखर जमां (Fakhar Zaman) को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 51 गेंदों पर 2चौकों और 3 छक्कों की मदद से 57 रन की नाबाद पारी खेली.

Tags: Bangladesh Cricketer, Bangladesh vs Pakistan, Cricket news, Pakistan cricket, Shaheen Afridi





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here