IND vs NZ: न्यूजीलैंड को हार पर फैन ने किया ट्रोल, तो भड़के कीवी पेसर ने सीरीज को ही बता दिया बेमतलब का

0
7


नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के पेसर मिचेल मैक्लेनेगन (Mitchell McClenaghan) ने रांची में भारत के खिलाफ दूसरा टी20 मैच (IND vs NZ T20 Series) हारने के बाद टिम साउदी (Tim Southee) की अगुवाई वाली कीवी टीम को ट्रोल करने वाले फैन पर पलटवार किया. मैक्लेघन ने भारत-न्यूजीलैंड सीरीज को ही बेमतलब का बता दिया. रांची में दूसरा टी20 हारने के साथ ही न्यूजीलैंड 3 मैच की सीरीज भी हार गया. भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है.

मिचेल मैक्लेनेगन ने फैन के ट्वीट के जवाब में लिखा, “क्या वाकई न्यूजीलैंड हारा है? आपका मतलब टी20 विश्व कप फाइनल (T20 World Cup Final) में न्यूजीलैंड की हार के बाद हो रही अर्थहीन श्रृंखला से है. 5 दिन के भीतर 3 मैच, उस टीम के साथ जो 10 दिन के आराम के बाद अपनी होम कंडीशन में खेल रही थी.” विश्व कप का फाइनल 14 नवंबर को खेला गया था और 17 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया था, जिसमें मेहमान टीम को भारत ने 5 विकेट से और 19 नवंबर को हुए दूसरे टी20 में 7 विकेट से हराया था. 

एक अन्य फैन ने उनसे पूछा कि अगर न्यूजीलैंड सीरीज जीत जाता तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होती? इस पर मैक्लेनघन ने जवाब दिया, “अच्छी टीम के खिलाफ थोड़ी तैयारी के बाद भी अच्छी जीत मिली.”
एक और फैन ने न्यूजीलैंड को लेकर लिखा कि ऐसी जीत का क्या मतलब है, जब भारत आईसीसी टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड से जीत ही नहीं पाता है. इस पर मैक्लेनघन ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया, न्यूजीलैंड जैसा भारत के लिए है, वैसे ही ऑस्ट्रेलिया कीवी टीम के लिए है.


IPL-2022: आईपीएल का अगला सीजन भारत में ही खेला जाएगा, जय शाह ने की पुष्टि

इसे भी देखें, 4 गेंद पर 4 विकेट, दर्शन नालकंडे ने सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में दिखाया कमाल- VIDEO

न्यूजीलैंड ने इस सीरीज के लिए कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और काइल जेमिसन को आराम दिया था. ताकि यह दोनों खिलाड़ी 2 टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह तरोताजा रहें. जिमी नीशम, ईश सोढ़ी और एडम मिल्ने भी पहले मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं थे. दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को कोलकाता में होगा.

Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, Kane williamson





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here