टॉस हारने के बाद फाफ डु प्‍लेसी ने दिया क्रिस गेल को धक्‍का, बीच में पहुंचकर यूनिवर्स बॉस ने उछाला था सिक्‍का, Video

0
6


नई दिल्‍ली. अबु धाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) का रोमांच शुरू हो चुका है. शुरुआती दिन से ही फैंस को शानदार मैच देखने को मिल रहे हैं. शनिवार को भी लियाम लिविंगस्‍टोन (Liam Livingstone ) की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया. लिविंगस्‍टोन ने 23 गेंदों पर नाबाद 68 रन जड़कर अबु धाबी टीम को बड़ी जीत दिलाई. लिविंगस्‍टोन की बल्‍लेबाजी के अलावा फैंस को क्रिस गेल (Chris Gayle), ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) और फाफ डु प्‍लेसी (Faf Du Plessis) का एक और एक अंदाज देखने को मिला.

दरअसल अबु धाबी बनाम नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच मैच होने के तुरंत बाद इसी मैदान पर अगले मैच का टॉस होना था. जो ड्वेन ब्रावो की दिल्‍ली बुल्‍स और फाफ डु प्‍लेसी की बांग्‍ला टाइगर्स के बीच खेला जाना था. दोनों कप्‍तान टॉस के लिए तैयार थे.

तभी टॉस में एक रोमांचक मोड़ आया. अबु धाबी के क्रिस गेल वहां आ गए और मैच रेफरी के सिक्‍का उछालने की बजाय  ग्रीम स्‍वान ने गेल को सिक्‍का उछालने के लिए कहा और यूनिवर्स बॉस ने रेफरी की जिम्‍मेदारी भी निभाई.

IND vs NZ: रोहित शर्मा और केएल राहुल के नाम दर्ज हो सकती है बड़ी उपलब्धि, कोलकाता टी20 में इन 5 रिकॉर्ड पर नजर

इंग्लिश क्रिकेटर पर लगा टीनएज लड़की को ‘अश्लील’ मैसेज भेजने का आरोप

गेल के सिक्‍का उछाला और उनके अच्‍छे दोस्‍त ब्रावो ने टॉस जीता. इसके बाद दोनों ने इसका जश्‍न मनाया. हालांकि प्‍लेसी के रिएक्‍शन ने इसे और भी मजेदार बना दिया. गेल ने जब प्‍लेसी को गले लगाने की कोशिश की तो उन्‍होंने यूनिवर्स बॉस को एक तरफ धकेल दिया और मजाक में फिर से टॉस करने के लिए कहा. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मैच की बात करें तो दिल्‍ली बुल्‍स ने 6 विकेट से मुकाबला जीता.

Tags: Abu Dhabi T10 League, Abu Dhabi T10 League 2021, Chris gayle, Cricket news, Dwayne Bravo, Faf du Plessis





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here