महेंद्र सिंह धोनी ने बताया- किस बल्लेबाज को चेन्नई के फैंस करते हैं सबसे ज्यादा सपोर्ट; देखें वीडियो

0
6


नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के आगाज से ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) फ्रेंचाइजी का अहम हिस्सा हैं. हाल ही में धोनी की कप्तानी में चेन्नई चौथी बार आईपीएल (IPL) की चैम्पियन बनीं. जबकि एक साल पहले टीम प्लेऑफ तक में नहीं पहुंच पाई थी. टीम की इसी सफलता को लेकर चेन्नई में एक इवेंट का आयोजन किया गया था. इसमें सीएसके की जीत का जश्न मनाया गया. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Vishwanathan) ने पहले ही कहा था कि धोनी के टी20 विश्व कप से लौटने के बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल जीतने का जश्न मनाएगी.

इस कार्यक्रम में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, फ्रेंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन (N Srinivasan), कपिल देव (Kapil Dev) और साथी खिलाड़ियों की मौजूदगी में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने कार्यकाल के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान धोनी ने बताया कि, उन्होंने इतने सालों में चेन्नई से क्या सीखा. यहां के फैंस ने उन्हें क्या सिखाया. इस कार्यक्रम में बोलते हुए सीएसके के कप्तान ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का भी जिक्र किया.

सचिन तेंदुलकर को चेन्नई के फैंस ने खूब सपोर्ट किया: धोनी
धोनी ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि चेन्नई ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, तमिलनाडु ने मुझे सिखाया है कि कैसे आचरण करना है, खेल और खिलाड़ियों की तारीफ कैसे करनी है. चेन्नई में हमने जो भी मैच खेले. प्रशंसकों ने हमेशा मैदान पर आकर हमारा समर्थन किया. लेकिन अगर किसी एक बल्लेबाज को सबसे ज्यादा यहां के फैंस ने सपोर्ट किया तो वो सचिन पाजी (तेंदुलकर) हैं. जब भी वह मुंबई इंडियंस के लिए खेले और मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे, तो सबसे ज्यादा शोर फैंस ने उन्हीं के लिए मचाया.”

धोनी ने बताया-कहां खेलेंगे आखिरी मैच
इसी कार्यक्रम में उन्होंने अपने आखिरी टी20 मैच को लेकर भी बड़ा खुलासा किया था. सीएसके के कप्तान धोनी ने कहा था कि मैंने हमेशा क्रिकेट को लेकर योजना बनाई है. उम्मीद करता हूं कि मेरा आखिरी टी20 मैच चेन्नई में ही होगा.

महेंद्र सिंह धोनी कहां खेलेंगे अपना आखिरी मैच? खुद कर दिया खुलासा

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

धोनी के आईपीएल 2022 में खेलने पर सस्पेंस
धोनी से इसी कार्यक्रम में आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उनके खेलने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक इसके बारे में सोचा नहीं है. अभी आईपीएल 2022 शुरू होने में काफी महीने बचे हुए हैं. टूर्नामेंट अब अप्रैल में होना है, जबकि अभी नवंबर चल रहा है. हाल में में सीएसके मैनजमेंट ने धोनी को मेगा ऑक्शन में रिटेन करने की बात कही थी. सीएसके के एक अधिकारी ने कहा था कि रिटेन जैसी चीज धोनी के मामले में महत्व नहीं रखती. उनके केस में वह सेकेंडरी होगी. वो टीम का अहम हिस्सा हैं और रहेंगे.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, IPL 2021 Final, IPL 2022, Ms dhoni, Sachin tendulkar





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here