रमीज राजा पीसीबी के ‘हाई परफॉर्मेंस सेंटर’ से खुश नहीं, पूरी तरह बदल सकता है मैनेजमेंट

0
5


कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के लाहौर स्थित ‘नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर (एनएचपीसी)’ के प्रबंधन में पूरी तरह से बदलाव हो सकता है क्योंकि पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) इसके परिणामों से खुश नहीं हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र के अनुसार, मुख्य कोच ग्रांट ब्रैडबर्न, गेंदबाजी कोच मोहम्मद जाहिद और विकेटकीपिंग कोच अतीक उज जमां के हटने के बाद एनएचपीसी पूरी ताकत से काम नहीं कर रहा है.

सूत्र ने कहा, ‘अतीक छुट्टी पर ब्रिटेन चले गए हैं और मोहम्मद जाहिद की तरह वहीं बस गए है. अतीक कुछ समय के लिए लौटे लेकिन जाहिद ने तो अपना इस्तीफा भेज दिया है.’ उन्होंने कहा कि ब्रैडबर्न को पिछले महीने पद छोड़ने के लिए कहा गया था और वह न्यूजीलैंड लौट गए हैं. सूत्रों ने बताया कि रमीज राजा एचपीसी प्रमुख, पूर्व टेस्ट स्पिनर नदीम खान के प्रदर्शन से भी संतुष्ट नहीं हैं और उन्हें जल्द ही बदला जा सकता है.

इसे भी पढ़ें, रोहित ने पहली टीम मीटिंग में खिलाड़ियों से क्या कहा था ? खुद किया खुलासा

रमीज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में संकेत दिए कि वह एचपीसी और घरेलू क्रिकेट के प्रबंधन के लिए अपनी टीम लाएंगे. रमीज ने पिछले हफ्ते मीडिया से बातचीत में स्पष्ट किया कि वह पिच और कोचिंग सहित घरेलू क्रिकेट के स्तर से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. उन्होंने यह बात इसलिए कहीं कि कायदे आजम ट्रॉफी (Quaid-e-Azam Trophy) के पहले चार राउंड में 34 शतक लगे.

पीसीबी प्रमुख ने कहा कि वह देश में पिचों की गुणवत्ता में सुधार के लिए कदम उठाएंगे और पहले उपाय के रूप में पूर्व मुख्य क्यूरेटर आगा जाहिद को बोर्ड में वापस लाया गया है. हालांकि वह दो साल पहले सेवानिवृत्त हो गए थे. सूत्र ने खुलासा किया, ‘रमीज अगले कुछ दिनों में घरेलू क्रिकेट और एचपीसी चलाने के लिए एक नए सेट-अप की घोषणा कर सकते हैं.’

Tags: Cricket news, Pakistan cricket, Pakistan Cricket Board, Ramiz Raja





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here