विकेटकीपर कुत्ते की स्किल देख सचिन भी हुए फिदा, भगवान ने कहा- ऐसा क्रिकेटर कभी नहीं देखा

0
7


सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. वायरल वीडियोज़ में कई चीज़ें देखने को मिलती है. आज भी एक शानदार वीडियो देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को ख़ुद क्रिकेट के भगवान (Sachin Tendulkar) कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया है. दरअसल, सचिन तेंदुलकर ने जिस क्रिकेटर का वीडियो शेयर किया है, वो एक कुत्ता है, जो फील्ड पर विकेटकीपिंग (Dog Playing Cricket) करता हुआ नज़र आ रहा है. उसकी स्किल को देखकर यूज़र्स काफी हैरान हैं. लोग इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं. बच्चों के साथ एक कुत्ता भी क्रिकेट खेल रहा है. कुत्ता विकेटकीपिंग और फिल्डिंग करता हुआ नज़र आ रहा है. एक लड़की बैटिंग कर रही है और एक लड़का बॉलिंग. जैसे ही लड़की शॉट मारती है तो कुत्ता दौड़कर बॉल लेते आता है. इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

अब तक इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं हज़ार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाह, क्या क्रिकेटर है, मगर बेचारे को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल सकती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा क्रिकेटर सदियों में एक होता है. शानदार.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here