IND vs NZ: ‘ईश सोढ़ी के हाथों में गोंद था’, रोहित शर्मा के कैच पर आकाश चोपड़ा भी हुए कीवी गेंदबाज के कायल

0
3


नई दिल्‍ली. भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में शानदार पारी खेली. रोहित की दमदार पारी और फिर गेंदबाजों की बदौलत भारत ने तीसरा टी20 मैच 73 रन से जीतकर सीरीज में भी क्‍लीन स्‍वीप कर लिया. रोहित ने 31 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली, जिसमें उन्‍होंने 5 चौके और 3 छक्‍के लगाए.
भारतीय पारी जब 100 रन के पार पहुंची, तब रोहित शर्मा ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) को अपना कैच थमा बैठे. ईश सोढ़ी ने एक हाथ से भारतीय कप्‍तान का कैच लपका. स्‍टार स्पिनर ने रोहित का अपनी ही गेंद पर ब्‍लाइंड कैच लपका, जिसे देखकर क्रिकेट की दुनिया हैरान भी रह गई.

ईश सोढ़ी का कैच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि सोढ़ी के हाथों में गोंद था. वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि लेग स्पिनर बनना आसान नहीं है, जब गेंद गीली हो.

Video: दीपक चाहर ने मारा गगनचुंबी छक्का, रोहित रह गए हैरान, वायरल हुआ कप्तान का रिएक्शन

10 साल पहले टीम इंडिया के लिए खेला था आखिरी मैच, अब T10 लीग में मचा रहा धमाल

मैच की बात करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 184 रन बनाए. जवाब में न्‍यूजीलैंड की टीम 111 रन पर ही सिमट गई. रोहित के अलावा ईशान किशन ने 29 रन, श्रेयस अय्यर ने 25 रन बनाए. भारतीय गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया. अक्षर पटेल ने 9 रन पर 3 विकेट लिए. हर्षल पटेल ने 26 रन पर 2 विकेट लिए. रोहित शर्मा ने कहा कि दूसरी टीमों में 8वें और 9वें नंबर के बल्लेबाज अच्छा योगदान देते हैं और तीसरे टी20 से उनका यह विश्वास दृढ़ हो गया कि अब उनके पास भी उपयोगी पुछल्ले बल्लेबाज हैं. तीसरे टी20 मैच में पुछल्ले बल्लेबाजों ने उपयोगी योगदान दिया और आखिरी पांच ओवरों में 50 रन जोड़े जिससे भारत ने सात विकेट पर 184 रन बनाये.

Tags: Aakash Chopra, Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Ish Sodhi, Rohit sharma





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here