PAK vs BAN: क्या अब पाकिस्तान को बाबर आजम की जरूरत नहीं, कप्तान सुपर फ्लॉप, टीम ने किया क्लीन स्वीप

0
7


ढाका. बाबर आजम (Babar Azam) टी20 सीरीज के लगातार तीसरे मैच में फेल हुए. वे मैच में (Bangladesh vs Pakistan) सिर्फ 19 रन बना सके. लेकिन पाकिस्तान की टीम सीरीज 3-0 से जीतने में सफल रही. टीम ने तीसरा मैच 5 विकेट से जीता. सोमवार को खेले गए मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) ने पहले 7 विकेट पर 124 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान ने लक्ष्य को 20 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिया. टीम को अंतिम गेंद पर जीत मिली. मोहम्मद रिजवान ने 40 रन बनाए. इसके अलावा हैदर अली (Haider Ali) ने भी 45 रन की शानदार पारी खेली. इससे पहले बाबर ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के 6 मैच में 4 अर्धशतक लगाया था. उन्होंने टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाया था.

मैच हालांकि अंतिम ओवर में रोमांचक हो गया था. पाकिस्तान को जीत के लिए 8 रन बनाने थे और 8 विकेट शेष थे. ऑफ स्पिनर और कप्तान महमूदुल्लाह (Mahmudullah) ने पहली गेंद पर रन नहीं दिया. दूसरी गेंद पर उन्होंने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को और तीसरी गेंद पर हैदर अली को आउट किया. अब तक टीम 3 गेंद पर 8 रन बनाने थे. चौथी गेंद पर इफ्तिखार अहमद ने छक्का लगाया. लेकिन वे 5वीं गेंद पर आउट हो गए. अब एक गेंद पर 2 रन की जरूरत थी. मोहम्मद नवाज ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर टीम को राेमांचक जीत दिलाई.

3 मैच में सिर्फ 27 रन बना सके

बाबर आजम (Babar Azam) तीन मैचों की टी20 सीरीज में 9 की औसत से सिर्फ 27 रन बना सके. पहले मैच में उन्होंने 7 रन बनाया था. दूसरे मैच में वे सिर्फ एक रन बना सके. तीसरे मैच में हालांकि उन्होंने 19 रन बनाए. लेकिन वे लय में नहीं दिखे. युवा खिलाड़ियों के दम पर हालांकि पाकिस्तान की टीम सीरीज जीतने में कामयाब रही.

Tags: Babar Azam, Bangladesh vs Pakistan, Cricket news, Mahmudullah, Mohammad Rizwan, Pakistan, T20 WC, T20 World Cup 2021





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here