SMAT 2021: महेंद्र सिंह धोनी ने भी देखा शाहरुख खान का मैच, उन्हीं के अंदाज में किया खेल खत्म

0
4


नई दिल्ली. तमिलनाडु के स्टार क्रिकेटर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा और अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाई. तमिलनाडु ने कर्नाटक को 4 विकेट से हराकर हराकर सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali T20 Trophy) का खिताब जीता. यह लगातार दूसरा साल है, जब तमिलनाडु घरेलू टी20 टूर्नामेंट की चैंपियन बनी है. तमिलनाडु को आखिरी गेंद पर 5 रन की दरकार थी और स्ट्राइक शाहरुख खान के पास थी. उन्होंने ठीक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अंदाज में छक्का लगाकर खेल खत्म किया. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें धोनी टीवी पर शाहरुख खान का विनिंग सिक्स देखते नजर आ रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की इस तस्वीर के साथ सीएसने मजेदार कैप्शन भी लिखा- “Fini See ing off in sty7e!”. धोनी फिलहाल, चेन्नई में ही हैं. दरअसल, सीएसके के चौथी बार आईपीएल (IPL 2021) का खिताब जीतने को लेकर फ्रेंचाइजी ने एक कार्यक्रम रखा था. इसी में हिस्सा लेने के लिए माही चेन्नई पहुंचे थे. धोनी आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए यूएई में ही रूक गए थे. इसलिए चेन्नई सुपर किंग्स के जश्न को टाल दिया था.

धोनी ने सीएसके के साथ आईपीएल जीतने का जश्न मनाने के अलावा साथी खिलाड़ियों के साथ खाने का भी लुत्फ उठाय़ा था. इसकी एक फोटो शार्दुल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. इसमें धोनी के अलावा, रॉबिन उथप्पा, कर्ण शर्मा, लक्ष्मीपति बालाजी बैठे नजर आ रहे हैं.


IND vs NZ: टी20 सीरीज में फेल, फिर भी टेस्ट टीम में मिली जगह! नंबर-4 पर कोहली की जगह खेलेगा यह दिग्गज

यह भी पढ़ें: Mushtaq Ali Trophy: 5 करोड़ के खिलाड़ी ने पीली जर्सी को दिलाया 38 दिन में तीसरा खिताब, धोनी के बराबर पहुंचे

शाहरुख से छक्के से तमिलनाडु जीता
अगर शाहरुख की बात करें तो उन्होंने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के फाइनल में 15 गेंद में नाबाद 33 रन की पारी खेली. शाहरुख उस समय बल्लेबाजी के लिए आए थे जब तमिलनाडु ने 2 विकेट जल्दी गंवा दिए थे और उसे 28 गेंद में 57 रन चाहिए थे. उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और तमिलनाडु की झोली में खिताब डाल दिया. पिछले साल भी जब तमिलनाडु इस घरेलू टी20 टूर्नामेंट की चैम्पियन बनी थी, तब भी विजयी रन शाहरुख के बल्ले ही निकला था.

Tags: Cricket news, Csk, Ms dhoni, Shahrukh khan, Syed Mushtaq Ali Trophy, Syed Mushtaq Ali Trophy 2021





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here