Sports News Live Updates: कोच राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद टीम इंडिया को पैर जमीन पर रखने की दी सलाह

0
32

[ad_1]

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) अपनी नयी भूमिका में शानदार शुरुआत करने पर खुशी जताई, लेकिन साथ ही खिलाड़ियों को आत्ममुग्धता से बचने की सलाह भी दी. भारत ने तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय (India vs New Zealand) मैच में 73 रन से जीत दर्ज करके 3 मैचों की श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया. द्रविड़ ने मैच के बाद कहा कि यह वास्तव में बहुत अच्छी श्रृंखला रही.
प्रत्येक ने श्रृंखला के शुरू से अच्छा योगदान दिया. शानदार शुरुआत करके अच्छा लग रहा है, लेकिन हम यथार्थवादी हैं और हमें अपने पांव जमीन पर रखने की जरूरत है.

वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि दूसरी टीमों में आठवें और नौवें नंबर के बल्लेबाज अच्छा योगदान देते हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय से उनका यह विश्वास दृढ़ हो गया कि अब उनके पास भी उपयोगी पुछल्ले बल्लेबाज हैं. रोहित ने 56 रन की तेजतर्रार पारी से अच्छी शुरुआत की, लेकिन भारतीय मध्यक्रम लड़खड़ा गया. ऐसे में पुछल्ले बल्लेबाजों ने उपयोगी योगदान दिया और आखिरी 5 ओवरों में 50 रन जोड़े, जिससे भारत ने 7 विकेट पर 184 रन बनाये और फिर न्यूजीलैंड को 111 रन पर आउट कर दिया.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here