राहुल चाहर को दक्षिण अफ्रीका में मिली अच्छी चाय, रिएक्शन देख फैन्स की छूटी हंसी- VIDEO

0
5


नई दिल्ली. भारत ए टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका (India A vs South Africa A) में है. उनका दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ तीन चार दिवसीय मुकाबलों में मुकाबला करना है. राहुल चाहर (Rahul Chahar) भी इस दौरे के सदस्य हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देश में अच्छी चाय मिलने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा की है, जो वायरल हो रही है. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और गेंदबाजी ऑलराउंडर सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) को भी प्रतिभाशाली लेग स्पिनर द्वारा साझा किए गए रील वीडियो में नजर आ रहे हैं. राहुल चाहर का यह वीडियो काफी मजेदार है और फैन्स इसे खासा पसंद भी कर रहे हैं.

राहुल चाहर, नवदीप सैनी और सौरभ कुमार तीनों दक्षिण अफ्रीका में उन्हें परोसी गई चाय से काफी प्रभावित लग रहे थे. उन्होंने अपनी खुश होने वाली प्रतिक्रिया से प्रशंसकों को भी हंसने पर मजबूर कर दिया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल चाहर ने कैप्शन दिया, ”दक्षिण अफ्रीका में अच्छी चाय मिलने पर हमारा रिएक्शन.”
IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ हनुमा विहारी को नहीं चुनना गलत कदम, पूर्व क्रिकेटरों ने उठाए सवाल

हलाल मीट के हंगामे पर बोले अरुण धूमल- यह व्यक्तिगत पसंद, BCCI की कोई भूमिका नहीं

संयुक्त अरब अमीरात में हाल ही में संपन्न हुए विश्व टी20 कप (ICC T20 World Cup 2021) के लिए राहुल चाहर को भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से आगे चुना गया था. हालांकि, बाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज (India vs New Zealand) के लिए उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. इसके बजाय उन्हें दक्षिण अफ्रीका में रेड-बॉल मैचों के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया था. लेग स्पिनर को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम में शामिल किया था. वह सभी मैचों में बेंच पर बैठे थे, लेकिन उन्हें केवल नामीबिया के खिलाफ टीम इंडिया के अंतिम सुपर 12 मैच के लिए चुना गया था. इस मैच में उन्होंने चार ओवरों में 30 रन दिए थे और एक भी विकेट नहीं लिया था.

पहले अनौपचारिक टेस्ट बनाम भारत ए के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका ए का दबदबा
दक्षिण अफ्रीका ए के बल्लेबाजों ने मंगौंग ओवल में पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद प्रतियोगिता के पहले दिन दमदार प्रदर्शन किया. सलामी बल्लेबाज सरेल एरवी स्कोररों को परेशान किए बिना आउट हो गए. कप्तान पीटर मलान ने नाबाद 157 रन बनाकर टीम को मजबूत किया. उमरान मलिक द्वारा पवेलियन वापस भेजे जाने से पहले टोनी डी जोरजी ने भी एक प्रभावशाली शतक बनाया. इसके अलावा, जेसन स्मिथ ने नाबाद अर्धशतक के साथ दिन के खेल का अंत किया. नवदीप सैनी, अरजान नागासवाला और उमरान मलिक ने एक-एक विकेट लिया. इस बीच राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम और बाबा अपराजित जैसे खिलाड़ी पहले दिन विकेट नहीं ले सके.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, Navdeep saini, Off The Field, Rahul chahar





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here