हरभजन सिंह ने मुंबई में अपना महल जैसा अपार्टमेंट बेचा, जानिए कितने की हुई डील

0
3


नई दिल्ली. भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मुंबई में अपना आलीशान अपार्टमेंट 17.58 करोड़ रुपए में बेचा है. इसकी जानकारी रियल एस्टेट की डील पर नजर रखने वाली Zapkey.com के पास मौजूद दस्तावेज से लगी है. इस अपार्टमेंट को जेबीसी इंटरनेशनल ने खरीदा है और डील 18 नवंबर को ही हुई है. इस अपार्टमेंट के लिए खरीदार ने करीब 88 लाख रुपए स्टाम्प ड्यूटी के तौर पर चुकाए हैं.

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का यह अपार्टमेंट अंधेरी वेस्ट के रुस्तमजी एलिमेंट्स (Rustomjee Elements) के 9वीं मंजिल पर है और अपार्टमेंट का एरिया करीब 2900 स्कवेयर फीट है. हरभजन ने यह अपार्टमेंट दिसंबर 2017 में खरीदा था और मार्च 2018 में इसकी रजिस्ट्री कराई थी. तब इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपए थी. जिस बिल्डिंग में हरभजन का यह अपार्टमेंट था. वहां 3,4 और 5- बीएचके अल्ट्रा लग्जरी अपार्टमेंट है, जिसमें तमाम आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं.

श्रेयस अय्यर ने भी करोड़ों का अपार्टमेंट खरीदा था
Zapkey.com के को फाउंडर संदीप रेड्डी ने कहा कि कोरोना के बाद से रियल्टी मार्केट में तेजी देखी जा रही है और लग्जरी सेग्मेंट में काफी तेजी से अल्ट्रा लग्जरी प्रॉपर्टी की तेजी से खरीद बिक्री हो रही है. इससे पहले, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने भी पिछले साल सितंबर में लोअर परेल के वर्ल्ड टॉवर्स में 2618 स्क्वेयर फीट में फैला अपार्टमेंट खरीदा था. इसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपए थी. इसके लिए उन्होंने 24 लाख रुपए से ज्यादा स्टाम्प ड्यूटी के तौर पर चुकाए थे.

IND vs NZ, 1st Test: श्रेयस अय्यर करने जा रहे हैं डेब्यू, ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ हनुमा विहारी को नहीं चुनना गलत कदम, पूर्व क्रिकेटरों ने उठाए सवाल

रहाणे के फॉर्म को लेकर हरभजन चिंतित
हरभजन इन दिनों कॉमेंट्री में ही हाथ आजमा रहे हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार क्रिकेट से जुड़े मामलों पर राय रखते हैं. उन्होंने हाल ही में अजिंक्य रहाणे के फॉर्म को लेकर चिंता जताई थी. उन्होंने कहा था कि अगर रहाणे ने अपनी लय वापस हासिल नहीं की तो वो मुश्किल में पड़ सकते हैं. क्योंकि कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो उनकी जगह लेने के लिए तैयार हैं. इसमें सूर्यकुमार यादव का नाम सबसे आगे है.

Tags: Cricket news, Harbhajan singh, Mumbai, Shreyas iyer





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here