पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाज ने लिया संन्‍यास, गेंदबाज के रूप में किया था करियर शुरू

0
2


नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश (Pakistan vs Bangladesh) के बीच 26 नवंबर से 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इससे पहले बांग्‍लादेश के स्‍टार खिलाड़ी और टी20 कप्‍तान महमुदुल्लाह (Mahmudullah) ने टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है. बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इसकी पुष्टि की. महमुदुल्लाह की बात करें तो उन्‍होंने इस साल के शुरुआत में जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ मुकाबले से टेस्‍ट क्रिकेट में वापसी की थी और उन्‍होंने पहले ही टीम के सदस्‍यों को अपने टेस्‍ट करियर को लेकर जानकारी दे दी थी.
उनके टेस्‍ट करियर की सर्वश्रेष्‍ठ पारी 150 रन की रही. उनकी इस पारी के दम पर बांग्‍लादेश ने 220 रन से जीत हासिल की थी. क्रिकबज के अनुसार महमुदुल्‍लाह ने कहा कि मैंने हमेशा ऊंचाई पर जाने के बारे में सोचा था और मेरा मानना है कि यह मेरे टेस्‍ट करियर को अलविदा कहने का सही समय है.

टेस्‍ट टीम में वापसी करने पर मेरा समर्थन करने के लिए बोर्ड के अध्‍यक्ष को धन्‍यवाद देना चाहता हूं. साथी खिलाड़ी और सहयोगी स्‍टाफ को हमेशा ही मुझे प्रोत्‍साहित करने और मुझ पर विश्‍वास करने के लिए धन्‍यवाद देता हूं. बांग्‍लादेश के लिए टेस्‍ट क्रिकेट खेलना सम्‍मान और गर्व की बात है.

IND vs NZ: श्रेयस अय्यर 303वें भारतीय टेस्ट खिलाड़ी, कानपुर के ‘बादशाह’ ने सौंपी कैप

केएल राहुल कर सकते हैं IPL 2022 में लखनऊ फ्रेंचाइजी की कप्तानी, जानें कौन-कौन से खिलाड़ी होंगे रिटेन!

35 साल के इस खिलाड़ी ने यह भी साफ कर दिया है कि वह वनडे और टी20 क्रिकेट खेलते रहेंगे. उन्‍होंने कहा कि मैं टेस्‍ट से संन्‍यास ले रहा हूं, मगर मैं अभी भी इंटरनेशनल टी20 और वनडे क्रिकेट खेलता रहूंगा. महमुदुल्‍लाह ने कहा कि उन्‍होंने मैंने 2009 में बतौर गेंदबाज अपने टेस्‍ट करियर का आगाज किया था और वेस्‍टइंडीज के खिलाफ 8 विकेट लिए थे और बतौर बल्‍लेबाज करियर खत्‍म किया.

Tags: Bangladesh, Bangladesh vs Pakistan, Cricket news, Mahmudullah, Pakistan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here