IND vs NZ Test: पूर्व क्रिकेटर ने फिफ्टी बनाने वाले शुभमन के डिफेंस में देखा ऐसा गैप, बोले- बीच से कार निकल जाती

0
6


नई दिल्ली. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में अच्छी शुरुआत की है. भारतीय ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने मैच में अर्धशतकीय पारी खेली. इसके बावजूद वे आलोचना से नहीं बच सके. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने शुभमन गिल के बोल्ड होने पर कहा कि उनके बैट और पैड के बीच इतना गैप था कि कार भी निकल जाती. शुभमन गिल पहले टेस्ट के पहले दिन लंचब्रेक के अगले ओवर में आउट हुए.

शुभमन गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में ओपनिंग करने उतरे. उन्हें केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से ओपनिंग करने का मौका मिला. मैच से पहले कहा जा रहा था कि गिल को चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा जाएगा. बहरहाल, हम मैच की बात करते हैं. शुभमन ने ओपनिंग करने के मौके को लपकने में देर नहीं लगाई. उन्होंने 93 गेंद पर 52 रन की पारी खेल. गिल ने इस पारी में 5 चौके और एक गगनचुंबी छक्का भी लगाया.

शुभमन गिल लंचब्रेक के बाद पहले ओवर में आउट हुए. यह पारी का 30वां ओवर था, जिसे काइल जैमिसन ने किया. जैमिसन ने ऑफ स्टंप की लाइन पर लगभग गुडलेंथ पर गेंद फेंकी, जिसे गिल ने फ्रंट फुट पर खेलने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने जैसे ही अपना बायां पैर आगे निकाला, उनका संतुलन थोड़ा गड़बड़ा गया और बैट व पैड के बीच गैप बन गया. जैमिसन की गेंद ने इसी गैप का फायदा उठाया और स्टंप से जा टकराई.

Tags: Aakash Chopra, Cricket news, IND vs NZ, India vs new zealand, Kyle Jamieson, Shubman gill





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here