कानपुर टेस्ट के दौरान ‘गुटखा मैन’ का Video वायरल, जानिए- कौन है यह शख्स

0
30

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच (IND vs NZ 1st Test) कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 345 रन बनाए और दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने बिना कोई विकेट खोकर 129 रन बना लिए. मुकाबले में पहले दिन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) तो चर्चा में रहे ही, साथ ही स्टेडियम में मैच देखने आए एक फैन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इतना ही नहीं, उसे ‘गुटखा मैन’ तक नाम दे दिया गया. जानते हैं, आखिर कौन है वह शख्स और क्या है पूरा मामला.

कानपुर में मैच देखने पहुंचे इस फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. उसकी तस्‍वीर लाइव मैच के दौरान टीवी पर दिखाई गई. कुछ ही मिनटों में गुटखा खाते इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर अलग अलग हैंडल्स से पोस्ट किया गया. फिर तो ट्विटर पर कई नामचीन हस्तियों ने गुटखा खाते इस शख्स की तस्वीर शेयर की.

इसे भी देखें, ग्रीन पार्क में कानपुर‍िया स्‍टाइल में गुटखा खाने वाले शख्‍स का वीडियो वायरल, जाफर ने लिए मजे

वायरल वीडियो में शख्स फोन पर बात करते दिखाई दे रहा है. उसके साथ एक महिला भी बैठी है. जैसे ही कैमरा उन तक पहुंचता है, दोनों टीवी पर अपना चेहरा देखकर हाथ हिलाते हैं. उस वक्त शख्स का मुंह पूरी तरह खुल भी नहीं पा रहा था और कुछ लोगों ने कहा कि उसने गुटखा खाया हुआ था.

अब इस शख्स को खोज लिया गया है. दरअसल, स्टेडियम में गुटखा, पान, सुपारी जैसे सामानों पर बैन है. ऐसे में कानपुर पुलिस भी इस शख्स की तलाश में जुट गई थी. बताया जा रहा है कि इस शख्स का नाम शोभित पांडेय (Shobhit Pandey) है. वीडियो में उसके साथ बैठी महिला को शोभित ने बहन बताया है. उसने कहा, ‘मेरी वीडियो वायरल हुई थी. मेरे साथ उस वक्त मेरी बहन बैठी हुई थी. मैंने गुटखा या पान मसाला नहीं खाया था, वो मीठी सुपारी मेरे मुंह में थी.’

Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 1st test, India vs new zealand, Kanpur news, Test match gutkha video viral



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here