पाकिस्‍तानी अंपायर अलीम डार के साथ मैच में खौफनाक हादसा, सिर पर लगी तेज रफ्तार गेंद, देखें Video

0
32

[ad_1]

नई दिल्‍ली. अबु धाबी में खेले जा रहे टी10 लीग (Abu Dhabi T10) के एक मैच में पाकिस्‍तानी अंपायर अलीम डार (Aleem Dar) के साथ एक खौफनाक हादसा हो गया. हालांकि इस हादसे में उन्‍हें ज्‍यादा कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. दरअसल चेन्‍नई ब्रेव्‍स और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच खेले गए मुकाबले में उनके सिर पर तेज रफ्तार से आती गेंद लग गई.

इस मैच में नॉर्दर्न के बल्‍लेबाज केनार लुइस और मोईन अली (moeen ali) दोनों ने 19 गेंदों पर 49 49 रन बनाए. नॉर्दर्न ने निर्धारित ओवर में 152 रन बनाए. जवाब में चेन्‍नई 133 रन ही बना सकी और 19 रन से मुकाबला गंवा दिया. केनार प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे. इस मुकाबले में चौके छक्‍को की बारिश हुई.

मुकाबले में गेंदबाजों की खूब धुनाई हुई, मगर इस मैच का सबसे डरावना पल अंपायर का घायल होना रहा. सिर पर गेंद लगने के कारण अलीम डार घायल हो गए थे. दरअसल पहली पारी के 5वें ओवर में फील्‍डर ने दूसरे फील्‍डर को गेंद पास कराने के इरादे से गेंद फेंकी. इसी बीच गेंद अंपायर के सिर पर लग गई.

क्रुणाल पंड्या को क्‍यों छोड़नी पड़ी कप्‍तानी? भारतीय खिलाड़ी ने लगाया था ‘बेइज्‍जत’ करने का आरोप

वर्ल्‍ड क्‍लास गेंदबाजों की पहले धुनाई की, फिर गेंद लगने से स्‍टार बल्‍लेबाज की हुई मौत

हालांकि 53 साल के अलीम डार उस समय बचने के लिए भाग रहे थे और इसी वजह से गेंद उनके सिर पर पिछले हिस्‍से में लगी, मगर कोई बड़ी अनहोनी होने से बच गए. गेंद बाउंस होने के बाद उन्‍हें लगी. बाउंस होने से गेंद की रफ्तार धीमी हो गई थी. हालांकि फिर भी वह दर्द में कुछ देर नजर आए थे. नॉर्दर्न वॉरियर्स के फिजियो ने उनकी जांच की.

Tags: Abu Dhabi T10 League 2021, Cricket news, Moeen ali



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here