विराट कोहली, रवि शास्‍त्री और बीसीसीआई के बीच संबंध को लेकर इंजमाम उल हक का दावा, जानें क्‍या बोले

0
36

[ad_1]

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Indian Cricket Team) का टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में काफी शर्मनाक प्रदर्शन रहा था. इसके पीछे की वजह पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान इंजमाम उल हक (inzamam ul haq) ने बताई. इंजमाम का दावा है कि टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले विराट कोहली, रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) और बीसीसीआई (BCCI) के बीच संबंध सही नहीं थे. इंजमाम ने इस पर भी सबका ध्‍यान खींचा कि टूर्नामेंट से पहले कोहली ने काफी दबाव में आकर भारतीय टी20 टीम की कप्‍तानी छोड़ने का फैसला किया था और बीसीसीआई और टीम के बीच सब कुछ सही नहीं था.

ARY News से बात करते हुए पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने कहा कि आपको एक बड़ा इवेंट खेलना है और उससे पहले कप्‍तानी छोड़ने के फैसले से पता चलता है कि आप पर दबाव है और आप सहज नहीं हैं. सभी जानते थे कि टूर्नामेंट के बाद शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ आएंगे. उन्‍होंने आगे कहा कि वर्ल्‍ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में जाने से पहले इतना बड़ा फैसला नहीं लेना चाहिए.

तीनों के बीच सही नहीं थे रिश्‍ते
उन्‍होंने इस पर जोर दिया कि कप्‍तान, कोच और बोर्ड के बीच कुछ समस्‍या थी. उन्‍होंने कहा कि बड़े इवेंट से पहले ऐसा नहीं होना चाहिए. आपके अधिकार को चुनौती मिलती है और इसका मतलब है कि तीनों के बीच रिश्‍ते सही नहीं थे.

रोहित शर्मा की टीम से IPL में खेलेंगे श्रेयस अय्यर! मेगा ऑक्शन में लग सकती है बड़ी बोली

IND vs NZ: आर अश्विन अंपायर से भिड़े, रहाणे से बात नहीं बनी, तो कोच द्रविड़ को आना पड़ा; जानिए पूरा मामला

टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत के प्रदर्शन की बात करें तो भारत को पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट से और न्‍यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और इसी 2 हार की वजह से टीम इंडिया नॉकआउट में नहीं पहुंच पाई थी.

Tags: BCCI, Indian Cricket Team, Inzamam ul haq, Ravi shastri, T20 World Cup, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here