इंग्लिश बल्लेबाज ने 11 गेंद पर बना डाले 58 रन! क्रिस गेल के साथ मिलकर मचाया कोहराम

0
39

[ad_1]

अबुधाबी. टीम अबुधाबी (Team Abu Dhabi) ने सोमवार को अबुधाबी टी10 में शानदार जीत दर्ज की. मैच में (Abu Dhabi T10) चेन्नई ब्रेव्स (Chennai Braves) को 107 रन बनाने के बाद भी बड़ी हार मिली. विकेटकीपर बल्लेबाज फिल सॉल्ट (Phil Salt) ने आक्रामक बल्लेबाजी करके टीम को छठी जीत दिलाई. टीम टेबल में टाॅप पर है. दूसरी ओर यह चेन्नई टीम की लगातार 8वीं हार है. वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने भी आक्रामक पारी खेली.

मैच में चेन्नई ब्रेव्स को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला. टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट पर 107 रन का अच्छा स्कोर बनाया. टीम की ओर से अफगानिस्तान के ओपनर बल्लेबाज अहमद शहजाद (Mohammad Shahzad) ने अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 30 गेंद पर 53 रन बनाए. 4 चौके और 4 छक्के जड़े. अन्य कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने 2 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट झटके.

2 विकेट गिरने के बाद आया सॉल्ट का तूफान

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम अबुधाबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही. पॉल स्टर्लिंग 4 और लियाम लिविंगस्टोन सिर्फ एक रन बना सके. इसके बाद फिल सॉल्ट (Phil Salt) और क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 71 रन की साझेदारी करके करके टीम की जीत पक्की कर दी. सॉल्ट ने 20 गेंद पर 63 रन बनाए. 7 छक्के और 4 चौके लगाए. यानी उन्हाेंने 58 रन तो सिर्फ बाउंड्री से बना दिए. 5 रन दौड़कर लिए.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: श्रेयस अय्यर ने पारी देर से घोषित करने के लिए पिच को ठहराया दोषी! कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: विल यंग को मिली अंपायर की गलती की ‘सजा’! नहीं थे आउट, फिर भी लौटना पड़ा पवेलियन, देखें Video

क्रिस गेल 16 गेंद पर 30 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 2 छक्का और 2 चौका लगाया. टीम ने लक्ष्य को 7 ओवर में 3 विकेट पर हासिल कर लिया. इस तरह से टीम को 7 विकेट से बड़ी जीत मिली. नुवान प्रदीप ने 2 ओवर में 46 रन दिए. उन्होंने पहले ही ओवर में 27 रन दे दिए थे. सॉल्ट ने 2 छक्के और 2 चौके जड़े.

Tags: Abu Dhabi T10 League, Chris gayle, Cricket news, England, T10 League, West indies



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here