थाइलैंड महिला क्रिकेटर्स के मोबाइल फोन की तस्‍वीर आखिर क्‍यों हो रही वायरल? दिल तोड़ने वाली है वजह

0
30

[ad_1]

नई दिल्‍ली. थाइलैंड (Thailand women cricket team ) की महिला क्रिकेटर्स के मोबाइल फोन की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उनके मोबाइल फोन की तस्‍वीर देखकर क्रिकेट प्रेमियों का भी दिल टूट गया. दरअसल थाइलैंड महिला क्रिकेटर्स के मोबाइल फोन की लॉक स्‍क्रीन पर आईसीसी महिला वर्ल्‍ड कप 2022 (Women’s World Cup 2022) का लोगो लगा हुआ है. इससे साफ नजर आता है कि पूरी टीम इस टूर्नामेंट को लेकर कितनी उत्‍साहित हैं.
मगर अब इसी फोटो को देखकर टीम के साथ- साथ फैंस का दिल इसलिए भी टूटा, क्‍योंकि वर्ल्‍ड कप क्‍वालीफायर में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद टीम वर्ल्‍ड कप 2022 से बाहर हो गई है. इसकी वजह कोरोना रहा. दरअसल थाइलैंड की टीम क्‍वालीफायर्स खेल रही थी, इसी बीच कोविड 19 (Covid-19) की वजह से आईसीसी ने क्‍वालीफायर्स को रद्द कर दिया और इसके साथ ही थाइलैंड की टीम वर्ल्‍ड कप 2022 से बाहर हो गई. वे अपने ग्रुप में टॉप पर थी.

क्वालीफायर रद्द होने के बाद रैंकिंग के आधार पर पाकिस्तान, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश ने क्वालीफाई किया.आईसीसी ने एक बयान में कहा कि क्‍वालीफायर पर फैसला अब टीम रैंकिंग के आधार पर किया जाएगा, जैसा की टूर्नामेंट खेलने की शर्तों में जिक्र किया गया. इसलिए बांग्लादेश, पाकिस्तान और वेस्टइंडीज अब न्यूजीलैंड में होने वाले टूर्नामेंट में क्वालीफाई करेंगी.

IND vs NZ: टीम इंडिया मैच जीते या हारे, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे में से एक का बाहर होना तय!

IND vs NZ Kanpur Test: आर अश्विन को क्‍यों कहना पड़ा- घिसी पिटी बातें नहीं कह सकता

शनिवार को 3 में से 2 निर्धारित मैचों का खेल जिम्बाब्वे बनाम पाकिस्तान और अमेरिका बनाम थाईलैंड शुरू हो गया था लेकिन दिन का तीसरा मैच वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच नहीं कराया जा सका, क्योंकि श्रीलंकाई टीम के सहयोगी कर्मचारी का एक सदस्य कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाया गया. 4 मार्च से 3 अप्रैल तक न्यूजीलैंड में होने वाले विश्व कप के लिये क्वालीफाई करने वाली टीमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड (मेजबान), पाकिस्तान, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश हैं.

Tags: COVID 19, Cricket news, ICC, Icc world cup, Thailand



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here