BAN vs PAK: ताइजुल ने पाकिस्तान के खिलाफ झटके 7 विकेट, बांग्लादेश को बढ़त दिलाई, बाबर फिर फेल

0
33

[ad_1]

चटगांव. बाबर आजम (Babar Azam) का बांग्लादेश में खराब प्रदर्शन जारी है. पहले टेस्ट (Bangladesh vs Pakistan) की पहली पारी में कप्तान बाबर सिर्फ 10 रन बना सके. इससे पहले टी20 सीरीज के 3 मैच में वे सिर्फ 27 रन बना सके थे. बांग्लादेश की पहली पारी के 330 रन के जवाब में पाकिस्तान की टीम रविवार को 286 रन बनाकर आउट हुए. एक समय टीम का स्कोर बिना विकेट के 146 रन था. टीम ने अंतिम 10 विकेट पर 140 रन पर गंवा दिए. इस तरह से बांग्लादेश को 44 रन की बढ़त मिली है.

मैच के तीसरे दिन रविवार को पाकिस्तान ने पहली पारी में बिना विकेट के 145 रन से आगे खेलना शुरू किया. तीसरे दिन के पहले ओवर में बाएं हाथ के स्पिनर ताइजुल इस्लाम (Taijul Islam) अब्दुल्लाह शफीक (52) और अजहर अली (0) को आउट किया. इसके बाद उतरे बाबर आजम ने धीमी शुरुआत की. उन्होंने 46 गेंद पर 10 रन बनाए. वे ऑफ स्पिनर मेहदी हसन की गेंद पर बोल्ड हो गए.

रिजवान भी हुए फेल

मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 2021 में टी20 में इंटरनेशनल में शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन वे पहली पारी में सिर्फ 5 रन बना सके. फवाद आलम सिर्फ 8 रन बना सके. फहीम अशरफ ने 38 रन बनाकर टीम को संभालने की कोशिश की. लेकिन वे टीम को बढ़त दिलाने में नाकाम रहे. पूरी टीम 115.2 ओवर में 286 रन बनाकर आउट हो गई. बांग्लादेश की ओर से ताइजुल इस्लाम ने 7 विकेट लिए. उन्होंने टेस्ट में 9वीं बार 5 विकेट लेने का कारनामा किया.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: आर अश्विन बतौर बल्लेबाज कोहली से लेकर रहाणे तक से आगे! अब न्यूजीलैंड को सिखाएंगे सबक

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टीम इंडिया मैच जीते या हारे, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे में से एक का बाहर होना तय!

बांग्लादेश की ओर से इबादत हुसैन ने भी 2 विकेट लिए. टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए लिटन दास ने शानदार 114 रन बनाए थे. इसके अलावा मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने 91 रन की शानदार पारी खेली थी. इससे पहले पाकिस्तान ने टी20 सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया था.

Tags: Babar Azam, Ban vs pak, Bangladesh, Bangladesh vs Pakistan, Cricket news, Pakistan



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here