‘एमएस धोनी खेलेंगे आईपीएल का बस एक और सीजन, फिर तैयार करेंगे टीम’

0
34

[ad_1]

नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल (IPL 2022) का एक और सीजन खेलेंगे और फिर इसके बाद वह टीम तैयार करने में लग जाएंगे. आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे सफल कप्‍तान धोनी को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) अगले 3 साल के लिए रिटेन करने की योजना बना रही है, लेकिन क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले का मानना है कि धोनी सिर्फ एक और सीजन खेलेंगे और फिर इसके बाद वह भविष्‍य के लिए टीम तैयार करेंगे. सीएसके धोनी के अलावा रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और ऋतुराज गायकवाड़ को भी रिटेन कर सकती है.

आईपीएल 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के ऑक्‍शन से पहले फ्रेंचाइजियों के पास रिटेन खिलाड़ियों का नाम देने के लिए एक दिन का समय बचा है. हर्षा भोगले का मानना है कि सीएसके ने धोनी को ए‍क नई भूमिका के लिए मनाया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट करके हर्षा भोगले ने कहा कि धोनी एक और आईपीएल तक बने रहेंगे, जिससे मेगा ऑक्‍शन के बाद बनने वाली नई टीम को टीम की संस्‍कृति से ढाला जा सके.

बड़ी खबर: शेन वॉर्न का हुआ एक्सीडेंट, बेटा भी था बाइक पर साथ

WBBL का खिताब जीतने के बाद बोली महिला खिलाड़ी, मेरी पत्‍नी को गाली देना बंद करो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीएसके चौथे खिलाड़ी के रूप में रिटेन खिलाड़ी के लिए मोईन अली से बात कर रही है. दरअसल बीसीसीआई सचिव जय शाह पहले ही कह चुके हैं कि आईपीएल का अगला सीजन भारत में ही खेला जाएगा. ऐसे में सीएसके को लगता है कि मोईन चेन्‍नई की धीमी और टर्निंग विकेट पर एक उपयोगी खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. यदि मोईन अली इस फ्रेंचाइजी के साथ बने रहने के लिए तैयार नहीं होते हैं तो सीएसके के पास चौथे रिटेन खिलाड़ी के रूप में धीमी गति के तेज गेंदबाज सैम करन का विकल्‍प है.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, IPL 2022, IPL 2022 Auction, Ms dhoni



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here