WBBL का खिताब जीतने के बाद बोली महिला खिलाड़ी, मेरी पत्‍नी को गाली देना बंद करो

0
27

[ad_1]

नई दिल्‍ली. साउथ अफ्रीकन स्‍टार मारिजाने काप (Marizanne Kapp) की शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) ने एडिलेड स्‍ट्राइकर्स को हराकर महिला बिग बैश लीग का खिताब जीत लिया. पर्थ ने एडिलेड को 12 रन से मात दी. 23 गेंद पर नाबाद 31 और 1 विकेट लेने वाली काप प्‍लेयर ऑफ द मैच रही. जीत के साथ काप ने उन ट्रोलर्स को जमकर सुनाया, जो उनकी पत्‍नी के खिलाफ डिलेड स्ट्राइकर्स की ऑलराउंडर डेन वैन निकेर्क (Dane van Niekerk) के खिलाफ अपशब्‍द बोल रहे थे.

दरअसल निकर्क 13 गेंदों पर महज 6 रन ही बना पाई थी. इसके बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाने लगा थे. काप ने ट्रोलर्स के कमेंट का स्‍क्रीनशॉट शेयर किया और कहा यह ठीक नहीं है. खिलाडि़यों को गाली देना बंद करो. हम भी इंसान है. मेरी पत्‍नी डेन को गाली देना बंद करो. फ्लॉप होने के बाद हमें मिलने वाले दुर्व्‍यवहार से हम बीमार और थके हुए हैं.

विराट कोहली की जगह कौन होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला कप्‍तान? एमएस धोनी के साथी ने बताया नाम

पाकिस्‍तान के गेंदबाजी सलाहकार ने मैच के बीच में छोड़ा टीम का साथ, अब घर लौटने को तैयार!

काप और निकर्क दोनों दक्षिण अफ्रीका की तरफ से क्रिकेट खेलते हैं. दोनों ने 2018 में साथी खिलाड़ियों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी. फाइनल की बात करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पर्थ ने निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 146 रन बनाए. 147 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी एडिलेड की टीम निर्धारित ओवर में म‍हज 134 रन ही बना सकी. एडिलेड की तरफ से सबसे ज्‍यादा 36 रन ताहिला मैक्‍ग्राथ ने बनाए.

Tags: Cricket news, WBBL



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here